मोदी जी ने मुसलमानों कल्याण हेतु चलायी कई योजनाएं - सैयद जफर इस्लाम

   

जौनपुर। मल्हनी विधानसभा के उप चुनाव में मुस्लिम मतदाताओं को पटाने के लिये भाजपा ने  राज्य सभा सदस्य सैयद जफर इस्लाम को प्रचार के लिये मल्हनी भेजा है जिसके तहत शहर होटल में बुद्धिजीवी संगोष्ठी का आयोजन किया गया। यहां उपस्थित जनों को सम्बोधित करते हुए सैयद जफर ने कहा कि मुस्लिम समुदाय के लिए केंद्र की मोदी सरकार ने अनेक कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं जिसका लाभ मुस्लिम समाज को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों ने केवल भाजपा के नाम पर मुसलमानों को डराने का काम किया है और वोट बैंक की राजनीति किया आज मुस्लिम समाज जागरूक हो गया हैं और खुलकर मोदी सरकार के साथ है इसलिए आज विपक्षी पार्टियां हासिए पर है।
राज्यसभा सांसद सैयद जफर इस्लाम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार ने आज कई मुस्लिम समुदाय के लोगो को प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्जवला योजना जनधन योजना का लाभ दिलाया बगैर भेदभाव के जिसका उपयोग आज अल्पसंख्यक समुदाय कर रहा है।
उन्होंने कहा कि आज अल्पसंख्यक समुदाय तेजी से भाजपा के साथ जुड़ रहा है।
भाजपा जनता पार्टी देशभक्तों  के साथ है उन्होंने मल्हनी की जनता से मनोज सिंह को भारी मतों से जिताने की अपील किया इसके पूर्व रन्नो में भी एक  जनसभा को संबोधित किया।
अध्यक्षता करते हुए अल्पसंख्यक मोर्चा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष हैदर अब्बास चांद ने कहा कि प्रदेश की भाजपा की योगी सरकार अल्पसंख्यक समुदाय के मान सम्मान के रक्षा के लिए दृढ़संकल्पित हैं आइए आप सब खुलकर भाजपा का साथ दे भाजपा आपका साथ दे।
 संचालन काशी क्षेत्र के महामंत्री यासिर भाई ने किया।उक्त अवशर पर काशी क्षेत्र के कोषाध्यक्ष रूसी भाई ,मोहम्मद ताकि मोहम्मद आसिम अली, मौलाना सकील अब्दुल कलाम प्रधान जावीद सिद्क्की, अजहर गुलाब, नजमी मोहम्मद फैज डॉ अल्लाउद्दीन असदुल्लाह, फैमि रिजवी, कमल जैन मनीष सेठी, बादशाह रिजवी सेखु खान, कमर हुसैन अफसर हुसैन नजर मेहंदी शाहिद खान हुमायू रजा मुराद खा सहनशाह सलमान अब्बास जफर अली, आदि सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची