11 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म, पुलिस जांच कर रही, आरोपी घर से फरार



जौनपुर। जनपद के थाना सिकरारा क्षेत्र स्थित  एक गांव में एक कामान्ध व्यक्ति द्वारा 11 वर्षीय बालिका के साथ मुंह काला करने की घटना सामने आई है। हलांकि घटना की जानकारी होते  ही पुलिस के हाथ-पांव फूल गए और मामले की छानबीन में जुट गई है।
घटना के संदर्भ में जानकारी मिली है कि थाना क्षेत्र के एक गांव में 11 वर्षीय बालिका बीते दिवस शाम को लगभग 6 बजे के आसपास की है बालिका  अपने घर से थोड़ी दूर सीवान में शौच के लिए गई थी,जहां पर पड़ोस का ही एक 45 वर्षीय शादी शुदा व्यक्ति पहुंच गया,जबरन उसे गेहूं के खेत में उठा ले गया और तत्पश्चात बालिका के  साथ रेप करके वहां से फरार हो गया। घटना के बाद रोती बिलखती हुई बालिका घर पर पहुंचने पर अपनी मां से आपबीती बताई, तब तक बालिका के पिता भी घर पर पहुंच गए और बच्ची के साथ हुई रेप की घटना को सुनकर स्तब्ध रह गए। इसके बाद पीड़िता के पिता जब उक्त व्यक्ति के घर उलाहना लेकर गए तो उसके परिजनों ने कहा कि अगर कही शोर करोगे तो बदनामी होगी,बच्ची की शादी नही होगी,इसलिए कहीं मत जाओ। लेकिन सुबह होने पर परिजनों के सब्र का बांध टूट गया और 1076 पर फ़ोन करके घटना की जानकारी पुलिस को दे दिया। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अश्वनी दुबे पीड़ित परिवार को बच्ची सहित थाने पर बुला लिए और घटना की लिखित तहरीर लेकर मामले की छानबीन में जुट गए।


इस संबंध में पूंछने पर थाना प्रभारी ने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में है। पीड़ित परिवार को थाने पर बुला लिया गया है। नामजद तहरीर मिली है घटना की छानबीन की जा रही है।आरोपी घर से फरार है। इस संबंध में कुछ लोगों का कहना है कि उक्त व्यक्ति सम्मानित है वह ऐसी घटना नही कर सकता। जबकि  कुछ लोग उसे ये पोस्ट मान रहें है। जब थानाध्यक्ष सिकरारा से पूँछा गया कि जब उक्त व्यक्ति ने रेप नही किया है तो वह फरार क्यों है ? तब थाना प्रभारी ने कहा कि जब उस व्यक्ति को पता चला कि पीड़ित पक्ष थाने चला गया है तो वह व्यक्ति पुलिस की डर से फरार हो गया।इधर पीड़िता के परिजनों ने छेड़खानी व रेप का आरोप लगाते हुए उक्त व्यक्ति के खिलाफ थाने में तहरीर दे दिया है। नामजद तहरीर दिये जाने के बाद पुलिस मुकदमा लिखने के बजाय मेडिकल रिपोर्ट आने का इन्तजार कर रही है। 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया