ट्रैक्टर चालक श्रमिक ने फौजी होने का ऐसा ड्रामा किया कि पुलिस भी खा गयी गच्चा,अब जांच शुरू

 



जौनपुर। जनपद के थाना महराजगंज के इलाके में ट्रैक्टर चालक श्रमिक ने अपने उपद्रव को छिपाने के लिए ऐसा तांडव किया कि जिला स्तरीय अधिकारी से लगायत स्थानीय स्तर तक की पुलिस भी गच्चा खा गयी और थाना महराजगंज इलाके के ग्राम लमहन निवासी एक परिवार पर बेबुनियाद एवं फर्जी मुकदमा भी पंजीकृत कर लिया है। हलांकि ट्रैक्टर चालक का वीडियो वायरल है जो उसके करतूतों की कहानी बयां कर रहा है। 

यहाँ बतादे कि राजस्थान प्रदेश के जनपद भरतपुर के थाना डीहां क्षेत्र स्थित ग्राम कैटल निवासी सुरेन्द्र सिंह पुत्र रमेश सिंह यहाँ महराजगंज इलाके के ग्राम सवंसा में रह कर ट्रैक्टर चला कर मड़ाई करने का काम करता है। खुद सुरेन्द्र सिंह बड़ा दारूबाज भी है दारू के नशे में आस पास के गावों में मड़ाई के दौरान विवाद भी करता रहता है। 


ताजा मामला 16 मार्च 21 का है सुरेन्द्र सिंह शराब के नशे में ट्रैक्टर लेकर लमहन गांव पहुंच गया यहाँ पर एक ब्राह्मण परिवार के यहाँ मड़ाई के दौरान विवाद कर लिया यहाँ पर पुलिस मौजूद उसके तांडव को देखती रही। फिर यहाँ से निकला तो थाना बदलापुर इलाके में मारपीट कर लिया। इसके बाद खुद को रिटायर फौजी बताते हुए जिला स्तरीय पुलिस अधिकारी के समक्ष प्रस्तुत हो कर ऐसा ड्रामा किया कि अधिकारी भी गच्चा खा गये और उसे फौजी समझ कर निर्दोष ब्राह्मण परिवार के कई सदस्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। इसमें एक बदलापुर तहसील का पत्रकार भी अभियुक्त बना दिया गया है। 


हलांकि इस पूरे घटनाक्रम की कहानी के साथ बदलापुर के पत्रकार सुनील कुमार मिश्रा ने आज 19 मार्च 21 को पुलिस अधीक्षक को एक शिकायती पत्र देते हुए इस फर्जी फौजी के नाटकीय ड्रामे सहित पूरे घटनाक्रम के जांच की मांग करते हुए सच को सामने लाने का आग्रह किया है। पुलिस अधीक्षक ने पूरे घटनाक्रम की जांच सीओ बदलापुर को देते हुए एक सप्ताह में सच्चाई से अवगत कराने का निर्देश दिया है।    

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने