पंचायत चुनावः अधिकारी आयोग की गाइड लाइन का हर हाल में करें पालन - डीएम जौनपुर


जौनपुर। जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा द्वारा कार्यालय खंड विकास अधिकारी करंजाकला, शाहगंज, खुटहन एवं सुईथाकला में चल रहे नामांकन कार्य का निरीक्षण किया गया। 

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि नामांकन कार्य में कोविड-19 के नियमों का कड़ाई से  पालन कराया जाए। उन्होंने कहा कि किसी भी दशा में भीड़ न  लगने दिया जाए।  उन्होंने प्रत्यशियो को टोकन  के माध्यम से नामांकन कराने तथा प्रस्तावकों के  बैठने के लिए कुर्सी की व्यवस्था करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि प्रत्याशी चुनाव प्रचार के दौरान भी कोविड-19 के नियमों का पालन प्रत्येक दशा में करेंगे। 


पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर ने प्रत्याशियों को निर्देश दिया कि अचार सहिंता का पालन करते हुए चुनाव का प्रचार-प्रसार करे। गांव में बाहर से आने वालों की सूचना तत्काल दे। उन्होंने कहा कि कोई भी चुनाव में बाधा डालने की कोशिश करेगा तो उसके विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जायेगी।

इस अवसर पर उप जिलाधिकारी शाहगंज राजेश कुमार वर्मा, क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार, खंड विकास अधिकारी आर.डी.यादव, अनुराग राय,  गौरवेन्द्र सिंह, आर.डी. यादव, पीओ डूडा अनिल वर्मा सहित अन्य अधिकारी/ कर्मचारी उपस्थित रहे।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक

पूर्वांचल की राजनीति का एक किला आज और ढहा, सुखदेव राजभर का हुआ निधन