पुलिस चौकी को फूंकने वाले को गनर देकर यूपी पुलिस को जलील न किया जाए - अमिताभ ठाकुर


माफिया अतीक अहमद के शूटर आबिद को सरकारी गनर देने पर हाल ही रिटायर किए आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने कड़ी आलोचना की है. अमिताभ ठाकुर ने डीजपी को इस पर चिट्ठी भी लिखी है. जिसमें उन्होंने कहा कि पुलिस चौकी को फूंकने समेत 36 मुकदमे के आरोपी शूटर आबिद को सरकारी गनर देकर यूपी पुलिस को जलील न करें.

अमिताभ ठांकुर ने कहा कि एक पूर्व आईपीएस अफसर के रूप में उनकी डीजीपी से प्रार्थना है कि पुलिस चौकी को फूंकने, सिपाही से एके-47 लूटने समेत 36 मुकदमे के आरोपित कुख्यात शूटर को सरकारी गनर देकर यूपी पुलिस को जलील न होने दिया जाए. अमिताभ ठाकुर ने डीजीपी से तत्काल आबिद के सरकारी गनर को वापस बुलाने की मांग की है.

मिली जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के शूटर आबिद को कुछ दिन पहले पुलिस ने सरकारी गनर दिया है. इसकी हर जगह आलोचना हो रही है. आपको बता दें कि आबिद पर लगभग 36 मुकदमे दर्ज हैं. अतीक अहमद के साथ आबिद पूर्व विधायक राजू पाल हत्याकांड, मरियाडीह में अलकमा और सुरजीत हत्याकांड में भी साथ-साथ नामजद आरोपी हैं. इसके अलावा भी कई मामलों में आबिद आरोपी है. 

आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले ही आबिद प्रधान के खिलाफ प्रशासन ने जिला बदर की कार्रवाई की थी. उससे कुछ दिन पहले जिला पुलिस ने उस पर गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की. शूटर आबिद मरियाडीह गांव का प्रधान रह चुका है और इस समय उसकी पत्नी प्रधान हैं.

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक

मनीष हत्याकांड का आरोपी 01लाख रुपए का इनामी, जौनपुर निवासी दरोगा विजय यादव हुआ गिरफ्तार, एसआईटी की पूंछताछ जारी