गांव में बाहर से आने वालों की सूचना दे अपराधियों को शरण देने वालों पर होगी कार्रवाई -एस पी जौनपुर


जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा एवं पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर द्वारा विकासखंड खुटहन की प्राथमिक विद्यालय शेरपुर एवं विकास खंड सुईथाकला के गांधी स्मारक पीजी कॉलेज, समोधपुर, अभिनव कम्पोजिट विद्यालय सबरहद, शाहगंज में प्रत्याशियों  एवं ग्रामीणों के साथ बैठक की।

बैठक में जिलाधिकारी द्वारा निर्देश दिया गया कि चुनाव प्रचार के दौरान कोविड -19 के नियमों का पालन प्रत्येक दशा में किया जाएगा।उन्होंने कहा कि दूसरे प्रदेशों से आने वाले व्यक्तियों को 07 दिन क्वारेंटाइन में रहना पड़ेगा। किसी व्यक्ति में कोरोना के लक्षण दिखाई देने पर निगरानी समिति को सूचना देनी होगी।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि गांव में बाहर से आने वाले व्यक्तियों की सूचना तत्काल दे। कोई भी व्यक्ति बाहर से आए हुए अपराधी प्रवृत्ति के व्यक्तियों को अपने घर में संरक्षण न दें, ऐसा करने वाले के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी। पुलिस अधीक्षक ने असामाजिक तत्वों को चेतावनी दी कि गड़बड़ी करने पर कठोर कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने सबसे अपील की कि मतदान करने के बाद अपने घर जाए, कही भीड़ न लगाए। उन्होंने सभी को आश्वस्त किया कि ईमानदारी एवं निष्पक्षता से चुनाव सम्पन्न कराया जाएगा।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक

मनीष हत्याकांड का आरोपी 01लाख रुपए का इनामी, जौनपुर निवासी दरोगा विजय यादव हुआ गिरफ्तार, एसआईटी की पूंछताछ जारी