यूपी सहित इन प्रदेशों के जिलाधिकारीयों से 20 मई को सीधे वार्ता करेंगे पीएम



कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिलों के जिलाधिकारियों (डीएम) से सीधे वार्ता करने का निर्णय लिया है । ये वो जिले होंगे जहाँ कोरोना महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। पीएम मोदी 20 मई को 10 राज्यों के जिलाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। यह पहली बार होगा कि पीएम सीधे तौर पर राज्यों के जिलाधिकारियों से चर्चा करेंगे।
जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 मई को 10 राज्यों के 54 जिलाधिकारियों से चर्चा करेंगे। बताया जा रहा है कि ये वे जिले हैं, जहां कोरोना के सबसे ज्यादा मामले हैं। बैठक के पहले दौर में 20 मई को उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़, पुडुचेरी, राजस्थान, महाराष्ट्र, झारखंड, उड़ीसा, केरल और हरियाणा के जिलाधिकारी शामिल होंगे।
जानकारी के मुताबिक, इस बैठक में सबसे ज्यादा महाराष्ट्र के जिलाधिकारी शामिल होंगे। कहा जा रहा है कि पश्चिम बंगाल के 9, उत्तर प्रदेश के 4, राजस्थान के पांच, ओडिशा के 3 जिले जबकि पुडुचेरी के 1 जिले के ताजा हालात पर चर्चा होगी। इसके बाद आगे भी बाकी बचे जिलाधिकारियों से पीएम की बातचीत होगी। बताया जा रहा है कि बैठक में जिलों में कोरोना के हालात, कोरोना से निपटने के लिए रणनीति, कोविड टीकाकरण समेत कई मुद्दों पर होगी चर्चा।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया