पुलिस का दावा लूट जैसे संगीन अपराधो के षड्यंत्र करने लगी है महिलायें


जौनपुर। जनपद में महिलायें भी लूट जैसी जघन्य और संगीन अपराधों की योजना बनाने लगी है।यह बात कोई कपोल कल्पित कहानी नहीं बल्कि जिले की थाना गौराबादशाहपुर की पुलिस ने चार षड्यंत्रकारी लुटेरो के साथ एक महिला को अभियुक्त बनाते हुए जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है। 
थाना गौराबादशाहपुर पुलिस की कहानी के अनुसार विगत 16 जुलाई 21 को केशवपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास अर्ध रात को असलहे की नोक पर एक ट्रक चालक से एक लाख रुपए की लूट हुई थी। इस घटना के चार षड्यंत्रकारी बदमाशो के साथ पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार करते हुए कहा है कि महिला भी लूट के षड्यंत्र में शामिल रही है। थाने में दर्ज मुकदमा अपराध संख्या 122/21 धारा 393, 120 बी  भादवि के तहत जेल भेज दिया है। 
पुलिस ने जिन बदमाशो को पकड़ा है उनके नाम पता यह है । शिवम यादव पुत्र ईश नारायण यादव उर्फ़ विनोद कुमार यादव नि०मछलीशहर पड़ाव बाबा जी की कुटिया, थाना कोतवाली,
बबलू निषाद पुत्र राजपत निषाद नि० जोगियापुर, थाना कोतवाली, मनोज सोनकर पुत्र स्व० राजकुमार सोनकर नि० तारापुर तकिया, थाना कोतवाली,  सूरज सोनकर पुत्र छुटकन सोनकर नि० चौकिया धाम, थाना लाइनबाजार,शारदा देवी पत्नी स्व० राजकुमार सोनकर नि० तारापुर तकिया, थाना कोतवाली, जौनपुर है।  

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

ड्रेस के लिए बच्चे को पीटने वाला प्रिन्सिपल अब पहुंचा सलाखों के पीछे

14 और 15 दिसम्बर 21को जौनपुर रहेंगे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव,जानें क्या है कार्यक्रम

ओमिक्रॉन से बढ़ी दहशत,पूर्वांचल के जनपदो में भी मिलने लगे संक्रमित मरीज,प्रशासनिक तैयारी तेजम