यूपी में कौन होगा सीएम का चेहरा सलमान खुर्शीद ने दिया यह बयान



चुनावी घोषणा पत्र पर लोगों की राय जानने के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद मेरठ पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मां गंगा के जल में बहती हुई लाशें देखकर हमें दुख होता है. अगर उसको देखकर किसी के मन में आक्रोश नहीं आता या दुख नहीं होता, किसी का मन उन्हें देखकर चिंतित नहीं हो जाता तो यह एक बहुत बड़ा विषय है.

खुर्शीद ने ये भी कहा कि सिर्फ किसी भी चीज को लेकर लोगों को भावुक करना राजनीतिक दल का काम नहीं होता. बल्कि लोगों को सही राह दिखाना और विश्वास जगाना भी राजनीतिक दल का कर्तव्य होता है. हम वो करके दिखाएंगे. खुर्शीद ने आगे कहा कि गंगा में लाशें बहीं मगर कुछ लोग उन्हें मानने को तैयार नहीं है. गंगा में तैरती लाशों को किसी ने मुद्दा नहीं बनाया.

प्रियंका लेंगी सीएम पद पर फैसला
यूपी में 2022 में पार्टी से सीएम का चेहरा कौन होगा इसका फैसला प्रियंका गांधी करेंगी. जो जल्द सबके सामने होगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरी मजबूती के साथ 2022 का चुनाव लड़ेगी, नहीं जीती तो भी भारी अंतर जरूर पैदा करेगी.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस मेनिफेस्टो समिति के सामने जनता की परेशानियां ला रही हैं. इसमें बेरोजगारी, बदहाली की समस्या बताई गई है. कांग्रेस अपना घोषणा पत्र ऐसा बनाएगी जो हर वर्ग और जन-जन से जुड़ा होगा. विधानसभा चुनाव में कांग्रेस गठबंधन करेगी इस पर अभी कुछ कह नहीं सकते. अभी हम कोने-कोने में जाकर लोगों से मिलकर घोषणा पत्र बना रहे हैं.

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अब से राशन मिलना बंद, पूरे 4 महीने के लिए लगी राशन पर रोक, जानें क्या है कारण

पूर्वांचल के रास्ते यूपी में जानें कब प्रवेश कर सकता है मानसून, भीषण गर्मी से मिलेगी निजात

सीएम योगी के एक ट्वीट से लखनऊ का नाम बदलने की सुगबुगाहट, जानें क्या हो सकता है नया नाम