2022 की तैयारी के तहत पूर्वांचल के 16 जिलों के सांसद मंत्री विधायक की बैठक आज वाराणसी में



पूर्वांचल की सियासी थाह लेने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष बुधवार को दो दिवसीय प्रवास पर वाराणसी आएंगे। पहले सत्र में बुधवार को काशी क्षेत्र के सभी 16 जिलों के सांसद, विधायक, जनप्रतिनिधियों के साथ ही पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। इसमें चुनावी वर्ष में जनप्रतिनिधियों को अलग-अलग विधानसभाओं की जिम्मेदारी सौंपे जाने के साथ ही वे उनके कामकाज की समीक्षा भी करेंगे। दो दिन के प्रवास में वे बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं से संवाद कर फीडबैक लेंगे। 

पूर्वांचल में अपनी मजबूत पकड़ बनाए रखने के लिए भाजपा में सरकार और संगठन से जुड़े पदाधिकारियों के कामकाज की समीक्षा की जा रही है। राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष दो दिन के प्रवास में वाराणसी के हर वर्ग से सीधा संवाद कर फीडबैक लेंगे। राष्ट्रीय महामंत्री की यह बैठक कई मायनों में खास मानी जा रही है।

पीएम मोदी की रैली की तैयारियों की  समीक्षा करेंगे
माना जा रहा है कि इस बैठक में विधानसभा की रणनीति भी तैयार होगी। बीएल संतोष बुधवार को पूर्वाह्न 11.30 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट आएंगे और यहां से पिंडरा विधानसभा के शक्ति केंद्र प्रभारी, संयोजक, मंडल पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान वे पीएम की 25 अक्तूबर की प्रस्तावित रैली की तैयारियों की भी समीक्षा करेंगे।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम