2022 की तैयारी के तहत पूर्वांचल के 16 जिलों के सांसद मंत्री विधायक की बैठक आज वाराणसी में



पूर्वांचल की सियासी थाह लेने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष बुधवार को दो दिवसीय प्रवास पर वाराणसी आएंगे। पहले सत्र में बुधवार को काशी क्षेत्र के सभी 16 जिलों के सांसद, विधायक, जनप्रतिनिधियों के साथ ही पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। इसमें चुनावी वर्ष में जनप्रतिनिधियों को अलग-अलग विधानसभाओं की जिम्मेदारी सौंपे जाने के साथ ही वे उनके कामकाज की समीक्षा भी करेंगे। दो दिन के प्रवास में वे बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं से संवाद कर फीडबैक लेंगे। 

पूर्वांचल में अपनी मजबूत पकड़ बनाए रखने के लिए भाजपा में सरकार और संगठन से जुड़े पदाधिकारियों के कामकाज की समीक्षा की जा रही है। राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष दो दिन के प्रवास में वाराणसी के हर वर्ग से सीधा संवाद कर फीडबैक लेंगे। राष्ट्रीय महामंत्री की यह बैठक कई मायनों में खास मानी जा रही है।

पीएम मोदी की रैली की तैयारियों की  समीक्षा करेंगे
माना जा रहा है कि इस बैठक में विधानसभा की रणनीति भी तैयार होगी। बीएल संतोष बुधवार को पूर्वाह्न 11.30 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट आएंगे और यहां से पिंडरा विधानसभा के शक्ति केंद्र प्रभारी, संयोजक, मंडल पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान वे पीएम की 25 अक्तूबर की प्रस्तावित रैली की तैयारियों की भी समीक्षा करेंगे।

Comments

Popular posts from this blog

जनपद का विकास पुरुष बनने के लिए कृपाशंकर सिंह एन्ड कम्पनी की चाल हुई फुस्स, जानिए असली सच है क्या?

योगी के तबादला एक्सप्रेस की जद में नौ आईएएस और पांच पीसीएस के बदले गये कार्यक्षेत्र,जानिए किसे कहां मिली तैनाती

सगे छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दिया पुलिस एफआईआर दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुटी, हत्यारा फरार