2022 की तैयारी के तहत पूर्वांचल के 16 जिलों के सांसद मंत्री विधायक की बैठक आज वाराणसी में



पूर्वांचल की सियासी थाह लेने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष बुधवार को दो दिवसीय प्रवास पर वाराणसी आएंगे। पहले सत्र में बुधवार को काशी क्षेत्र के सभी 16 जिलों के सांसद, विधायक, जनप्रतिनिधियों के साथ ही पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। इसमें चुनावी वर्ष में जनप्रतिनिधियों को अलग-अलग विधानसभाओं की जिम्मेदारी सौंपे जाने के साथ ही वे उनके कामकाज की समीक्षा भी करेंगे। दो दिन के प्रवास में वे बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं से संवाद कर फीडबैक लेंगे। 

पूर्वांचल में अपनी मजबूत पकड़ बनाए रखने के लिए भाजपा में सरकार और संगठन से जुड़े पदाधिकारियों के कामकाज की समीक्षा की जा रही है। राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष दो दिन के प्रवास में वाराणसी के हर वर्ग से सीधा संवाद कर फीडबैक लेंगे। राष्ट्रीय महामंत्री की यह बैठक कई मायनों में खास मानी जा रही है।

पीएम मोदी की रैली की तैयारियों की  समीक्षा करेंगे
माना जा रहा है कि इस बैठक में विधानसभा की रणनीति भी तैयार होगी। बीएल संतोष बुधवार को पूर्वाह्न 11.30 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट आएंगे और यहां से पिंडरा विधानसभा के शक्ति केंद्र प्रभारी, संयोजक, मंडल पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान वे पीएम की 25 अक्तूबर की प्रस्तावित रैली की तैयारियों की भी समीक्षा करेंगे।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची