बाल्मीकि जयन्ती पर डीएम ने गरीबो को जरूरी सामान और स्वास्थ्य विभाग को दिया यह शख्त निर्देश




जौनपुर। भारतीय रेडक्रास सोसाइटी द्वारा बाल्मीकि जयंती के अवसर पर विकास खंड करंजाकला के प्राथमिक विद्यालय जमालपुर स्थित मुसहर बस्ती एवं अन्य जातियों के कमजोर वर्ग के लोगों को विभिन्न सामग्रियों  का वितरण किया गया। कार्यक्रम में जिलाधिकारी/अध्यक्ष रेडक्रास सोसाइटी मनीष कुमार वर्मा मुख्य अतिथि रहे। जिनके द्वारा 35 गरीब असहाय व्यक्तियों को 35 किचन सेट, 35 बाल्टी, 35  तारपोलिन, 50 मच्छरदानी, 50 लोगो को कॉटन चादर एवं सभी लाभार्थियों को को 02-02 साबुन और मास्क भी दिया गया। 
जिलाधिकारी ने डॉ आर के सिंह को निर्देश दिया कि गॉंव में हेल्थ कैम्प  का आयोजन कर ग्रामीणों को इसका अधिक से अधिक लाभ दिया जाए। उन्होंने प्राथमिक विद्यालय के हैंडपम्प को रिबोर कराने और गांव में साफ - सफाई हेतु ग्राम पंचायत अधिकारी नागेंद्र यादव एवं ग्राम प्रधान नन्हकुल्ली को निर्देशित किया। जिलाधिकारी ने कहा कि गांव में टीबी मरीजो और अन्य सुविधाओं के लिए कैम्प लगाया जाये। 
रेडक्रास सोसाइटी के सचिव डॉ मनोज वत्स ने बताया कि प्रधान के द्वारा यहाँ  के गरीब और कमजोर वर्ग के लोगो का चयन कर सामानो का वितरण गया हैं और भविष्य में  भी इस तरह के कैम्प लगाकर लोगो की सहायता की जाएगी। 
इस अवसर पर डॉ बद्री प्रसाद पांडेय, रेडक्रास के प्रदेश कोषाध्यक्ष अरुण सिंह, रवि सिंह, संतोष सिंह, एस एन सिंह, प्रधान रविन्द्र मौर्य,नेहा सिंह, संजय यादव, संदीप पांडेय, आशीष श्रीवास्तव, पृथ्वी राज मौर्य, प्रदीप मौर्य, धर्मेंद्र यादव, अनीस मौर्य, अखिलेश, शैलेश यादव शिवमोहन  आदि उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

सिकरारा क्षेत्र से गायब हुई दो सगी बहने लखनऊ से हुई बरामद, जानें क्या है कहांनी

खुशखबरी: बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग में मुख्य सेविका पद पर होगी भर्ती,जानें कौन कर सकेगा आवेदन