व्यायामशाला में खून से लतफत बदहवास स्थित में मिली महिला,दुष्कर्म की संभावना पुलिस जांच में जुटी


वाराणसी के खोजवा इलाके में स्थित कोल्हुआवीर व्यायामशाला में बुधवार सुबह एक महिला बदहवाश हाल में निर्वस्त्र और खून से लथपथ मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, महिला दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। हालांकि जांच के बाद ही स्पष्ट पता चलेगा।
जानकारी के मुताबिक,आज बुधवार सुबह लहूलुहान महिला निर्वस्त्र हाल में किसी तरह व्यायामशाला से निकलकर भागी और पास के एक घर के समीप जाकर छिप गई। लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। साथ ही उसे महिलाओं ने वस्त्र पहनाया। मामले की सूचना पर एडीसीपी राजेश पांडेय, एसीपी भेलूपुर प्रवीण कुमार भेलूपुर इंस्पेक्टर रमाकान्त दुबे भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे जायजा लिया।
व्यायामशाला के भीतर खून बिखरा पड़ा था। जिसे साफ कराया गया। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की गई लेकिन उनसे कोई मदद नहीं मिली। पुलिस उच्चाधिकारियों ने जांच के निर्देश दिए है। वहीं, यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।
कोल्हुआवीर व्यायामशाला के केयरटेकर विश्वनाथ ने बताया कि रात में 10 बजे क्षेत्र की दुकानें बंद होने के बाद व्यायामशाला से लोग चले जाते हैं। सिर्फ एक छोटा गेट खुला रहता है। व्यायामशाला के अगल-बगल में रहने वाले लोगों के मुताबिक, मंगलवार की देर रात बाइक सवार युवक-युवती घुसते हुए दिखे थे।  
एडीसीपी राजेश पांडेय ने बताया कि प्रथम दृष्टया दुष्कर्म का मामला है। महिला कहीं बाहर की रहने वाली लग रही है। उसकी उम्र करीब 35 वर्ष है और वह बांग्ला भाषी है। अभी कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं है। महिला की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर