कांग्रेस को बड़ा झटका,वरिष्ठ कांग्रेस नेता शेषधर शुक्ला का निधन, शोक संवेदनायें जारी


जौनपुर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख सुजानगंज 67 वर्षीय पंडित शेषधर शुक्ला के निधन से जनपद में समाज सहित कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। इनके निधन से कांग्रेस सहित समाज के तमाम बुद्धिजीवी जन दुखी एवं मर्माहत है। 
बता दे की दीपावली के दिन पंडित शेषधर शुक्ला जी दीपोत्सव कार्यक्रम पूर्ण करने के पश्चात सभी शुभ चिन्तको मित्रो को दीपोत्सव की बधाई और शुभ कामना ज्ञापित करने पश्चात रात्रि में भोजनोपरान्त सोये तो फिर नहीं उठे और हमेशा के लिए चिर निद्रा में सो गये। परिवार रात में दीपवली का उत्सव मनाया तो सुबह सब कुछ मातम में बदल गया। परिवार और समाज के लोंगो में कोहराम मच गया और उदासी छा गयी। 
पंडित शेषधर शुक्ला जी अपने जीवन की राजनैतिक शुरूआत कांग्रेस से किये और जीवन का अन्तिम समय तक भी कांग्रेस के साथ लगे रहे। कांग्रेस में यूथ कांग्रेस से लेकर जिला कमेंटी तक विभिन्न पदों पर रह कर कांग्रेस को मजबूती प्रदान करते हुए पार्टी की नीतियों का प्रचार प्रसार करते रहे। इनके निधन से सुजानगंज इलाके में कांग्रेस को एक बड़ी क्षति हुई है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि शेषधर जी मिलनसार व्यक्ति के साथ जन जन के बीच खासे लोकप्रिय रहे है। 
शेषधर जी के निधन पर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री अरूण कुमार सिंह मुन्ना, कुंवर वीरेंद्र प्रताप सिंह, इन्द्रभुवन सिंह, विजय शंकर उपाध्याय, अखिलेश श्रीवास्तव सहित वर्तमान जिलाध्यक्ष कांग्रेस फैसल हसन तबरेज सहित प्रो पीसी विश्वकर्मा, पत्रकार गण अध्यक्ष जौनपुर प्रेस क्लब कपिल देव मौर्य, लोलारक दूबे, फूलचंद भारती ने पंडित शेषधर शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि पंडित शुक्ल जी कांग्रेस के अति महत्वपूर्ण सिपाही रहने के साथ ही बड़े समाज सेवी रहे है।अपने सरल स्वभाव के कारण जन जन के बीच लोकप्रिय थे। उनके निधन से समाज सहित पार्टी को बड़ी एवं अपूर्णीय क्षति हुई है। उपरोक्त जनों ने ईश्वर से प्रार्थना किया है कि परिवार को इस पीड़ा को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर