लखीमपुर में किसानों के साथ हुई क्रूरता के बाद भी इंसाफ नहीं:- लालबहादुर यादव



जौनपुर। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के समस्त पदाधिकारियों ने 3 नवंबर की तारीख और छोटी दीपावली को लखीमपुर में किसानो के साथ भाजपा सरकार द्वारा किए गए जुल्म और अत्याचार के खिलाफ ज़िला कार्यालय मुख्यालय पर दीपांजलि कर किसान स्मृति दिवस मनाया।
इस अवसर पर अध्यक्ष लाल बहादुर यादव ने कहा कि धरने पर बैठे लखीमपुर किसानो की बातो को जिस तरह से वर्तमान सरकार अनदेखी कर रही हैं और उनके ऊपर गाडियां चलवा दिया अत्यंत निंदनीय और बेहद कायरता और क्रूरता का परिचय रहा यह सरकार समाज को हिटलरशाही कि याद दिला रही हैं जिसकी जितनी निंदा की जाए कम है।
इतनी क्रूर घटना कराने वाले केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और उनके अपराधी पुत्र को केंद्र व प्रदेश की सरकारों का संरक्षण प्राप्त है।श्री यादव ने कहा कि हमरे राष्ट्रीय अध्यक्ष के आवाहन पर पूरे प्रदेश में किसान स्मृति दिवस हर महीने कि तीन तारीख को मनाने का कार्य किया जायेगा ।
श्री यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी किसानो के साथ हमेशा खड़ी रहेगी, और उनके हक के लिए आवाज़ उठाती रहेंगी।


श्रद्धांजलि सभा का संचालन ज़िला महासचिव हिसामुद्दीन शाह ने किया। इस अवसर पर ज़िला उपाध्यक्ष गण शकील अहमद,श्रवण जायसवाल,सुश्री पूनम मौर्य,राजन यादव, आरिफ हबीब,लाल मोहम्मद राईनी,कमालुद्दीन अंसारी,रुखसार अहमद, शाहनवाज़ खान शेखू,अरशद कुरैशी,संजीव यादव,मुकेश यादव,विवेक रंजन यादव,डॉक्टर शिवजीत यादव,सोनी यादव, ऊषा यादव,शकील मंसूरी,अनिल यादव,दीपक जायसवाल सभासद, रिज़वान राजा,मुकेश यादव,अरुण यादव, आसिफ शाह,अशफाक अंसारी,नाजिश अख्तर, उबैद अख्तर,अब्दुल्लाह कलीम,मंजय कन्नौजिया, महेश यादव,बाबा यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर