स्व.पंडित चन्द्रेश मिश्रा जी के पौत्र ऐस मिश्रा को नीट परीक्षा में मिली सफलता, हासिल किये 621अंक


जौनपुर। जनपद के वरिष्ठ रहे पंडित चन्द्रेश मिश्रा के निधन के पश्चात अभी परिवार एवं शुभ चिन्तक गमजदा थे कि उनके पौत्र ईश मिश्रा पुत्र आलोक कुमार मिश्रा ने नीट की परीक्षा में 720 अंक में 621 अंक प्राप्त करके परिवार और शुभेक्षुओं में खुशी दौड़ा दी है। ईश मिश्रा का नीट परीक्षा परिणाम आने के बाद उनके सफलता की खबर वायरल होते ही शुभ चिन्तको द्वारा बधाईयां देने वालों का तांता लग गया। 
इस सफलता के बाबत ईश मिश्रा से बजरिए दूरभाष बात करने पर उन्होंने अपने इस सफलता के लिए अपने बाबा स्व पंडित चन्द्रेश मिश्रा को मानते हुए कहा कि बाबा जी हमेशा हमारा हौसलाअफजाई करते हुए शैक्षिक रूप से तैयारियों के लिए सुझाव आदि देते रहते थे उनकी प्रेरणा पाकर हमने प्रयास किया और सफलता मिल गयी। लेकिन सफलता मिलने के चन्द दिवस पहले ही बाबा हम सबको छोड़कर गोलोक वासी हो गये। उनके चरणों में शत शत नमन है। 
यहां बता दें कि पंडित जी अभी अक्टूबर माह में बीमारी के चलते इस दुनियां को अलविदा कहते हुए हमेसा के लिए चिर निद्रा में सो गये है। उनके निधन के गम को ईश मिश्रा की सफलता ने थोड़ा कम कर दिया है। ईश मिश्रा का नीट का परिणाम देख कर परिवार के लोंगो सहित शुभ चिन्तक खुश है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

ड्रेस के लिए बच्चे को पीटने वाला प्रिन्सिपल अब पहुंचा सलाखों के पीछे

14 और 15 दिसम्बर 21को जौनपुर रहेंगे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव,जानें क्या है कार्यक्रम

ओमिक्रॉन से बढ़ी दहशत,पूर्वांचल के जनपदो में भी मिलने लगे संक्रमित मरीज,प्रशासनिक तैयारी तेजम