स्व.पंडित चन्द्रेश मिश्रा जी के पौत्र ऐस मिश्रा को नीट परीक्षा में मिली सफलता, हासिल किये 621अंक


जौनपुर। जनपद के वरिष्ठ रहे पंडित चन्द्रेश मिश्रा के निधन के पश्चात अभी परिवार एवं शुभ चिन्तक गमजदा थे कि उनके पौत्र ईश मिश्रा पुत्र आलोक कुमार मिश्रा ने नीट की परीक्षा में 720 अंक में 621 अंक प्राप्त करके परिवार और शुभेक्षुओं में खुशी दौड़ा दी है। ईश मिश्रा का नीट परीक्षा परिणाम आने के बाद उनके सफलता की खबर वायरल होते ही शुभ चिन्तको द्वारा बधाईयां देने वालों का तांता लग गया। 
इस सफलता के बाबत ईश मिश्रा से बजरिए दूरभाष बात करने पर उन्होंने अपने इस सफलता के लिए अपने बाबा स्व पंडित चन्द्रेश मिश्रा को मानते हुए कहा कि बाबा जी हमेशा हमारा हौसलाअफजाई करते हुए शैक्षिक रूप से तैयारियों के लिए सुझाव आदि देते रहते थे उनकी प्रेरणा पाकर हमने प्रयास किया और सफलता मिल गयी। लेकिन सफलता मिलने के चन्द दिवस पहले ही बाबा हम सबको छोड़कर गोलोक वासी हो गये। उनके चरणों में शत शत नमन है। 
यहां बता दें कि पंडित जी अभी अक्टूबर माह में बीमारी के चलते इस दुनियां को अलविदा कहते हुए हमेसा के लिए चिर निद्रा में सो गये है। उनके निधन के गम को ईश मिश्रा की सफलता ने थोड़ा कम कर दिया है। ईश मिश्रा का नीट का परिणाम देख कर परिवार के लोंगो सहित शुभ चिन्तक खुश है। 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

जानिए डीएम जौनपुर ने आखिर 25 मई को अवकाश क्यो घोषित किया

मुख्तार की मौत का मामला पहुंच रहा है ठंडे बस्ते में,आ गई बिसरा की जांच रिपोर्ट,जानें जांच रिपोर्ट में क्या है