आरक्षण को खत्म करने का षडयंत्र कर रही है भाजपा - कृष्ण कुमार पटेल


जौनपुर। जफराबाद विधानसभा में आज गुरुवार को सितमसराय में आयोजित जन संवाद कार्यक्रम में समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष  कृष्ण कुमार पटेल ने संबोधित ने कहा कि मोदी और योगी  की भाजपा सरकार ने पिछड़ों के साथ धोखा और छल किया है। आरक्षण को खत्म करने का षडयंत्र किया जा रहा है। भाजपा जातीय जनगणना नहीं कराना चाहती, क्योंकि भाजपा का चरित्र पिछड़ा दलित, अल्पसंख्यक विरोधी है। पूरे प्रदेश में मौर्य, कुशवाहा , प्रजापति, सैनी कश्यप, निषाद, वर्मा, काछी आदि समाजवादी पार्टी के साथ है तथा आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा का सफाया करके समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव को पुनः मुख्यमंत्री बनाने के लिए तत्पर हैं।
समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव विवेक रंजन ने कहा कि भाजपा सिर्फ और सिर्फ वोट की राजनीति करती है। महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की समस्याओं समेत जनता के मुद्दों और सवालों से बचने के लिए लगातार झूठ बोल रही है। भगवान राम के नाम पर उसे सिर्फ वोट चाहिए इसलिए दिल्ली से लखनऊ तक और लखनऊ से दिल्ली तक लगातार झूठ बोले जा रहे हैं। विधानसभा चुनाव में किसान, नौजवान और व्यापारी भाजपा सरकार को हटा कर झूठ बोलने वालों का पर्दाफाश करेंगे।
समाजवादी पिछड़ा प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष डॉक्टर अवधनाथ पाल ने कहा कि योगी और भगवाधारी झूठ नहीं बोलते हैं, लेकिन मुख्यमंत्री योगी से बड़ा झूठा कोई नहीं है। इन्होंने ऑक्सीजन से कमी से हुई मौतों पर भी झूठ बोला। यह प्राणघातक सरकार है। कोरोनाकाल में जब जनता को दवाई, ऑक्सीजन और बिस्तर की जरूरत थी, तब यह सरकार नहीं दे पाई। इस सरकार ने जनता को अनाथ छोड़ दिया।
सम्मेलन की अध्यक्षता राजदेव चौहान व संचालन रमेश साहनी ने किया।
सम्मेलन को डॉक्टर सुमन यादव, इंदु प्रकाश सिंह पम्पम, डॉक्टर शिवजीत, डॉक्टर राजेन्द्र यादव, मनोहर मौर्य रमाशंकर, बबलू, विजय , राघवेंद्र आदि लोगों ने सम्बोधित किया।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने जारी की दूसरी सूची जानें किसे कहां से लड़ा रही है चुनाव देखे सूची

यूपी में सात चरण में मतदान, जानें किस चरण में कौन सीट का होगा मतदान

भीषण हादसा: स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन को रौदा, घटनास्थल पर तीनो की मौत