जौनपुर में चेन लूटकर भाग रही चार महिलायें रंगे हाथ हुई गिरफ्तार अब पहुंची सलाखों के पीछे


 जौनपुर । जनपद के थाना बदलापुर क्षेत्र में 
 चेन स्नेचिंग करते समय चार महिला लुटेरनियों पकड़ा गया है। महिलाएं ऑटो में सवार होकर एक महिला से चेन लूटकर भाग रही थीं, जिन्हें लोगों की मदद से पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने चारो महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर  सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।
मिली खबर के अनुसार, बदलापुर थाना क्षेत्र के चवरी गांव निवासी उर्वशी देवी अपने बेटे सत्य प्रकाश के साथ बदलापुर से ऑटो रिक्शा से घर जा रही थी। दाउदपुर गांव के पास पहुंची तो चार महिलाएं भी ऑटो रिक्शा में सवार हुईं। बैठते ही उसमें से एक महिला ने उर्वशी का पैर दबा दिया। जब वह पैर देखने के लिए झुकी तो पीछे से एक महिला ने उसके गले से सोने की चेन तोड़कर निकाल भागी। गले से चेन निकलने का संदेह होते ही उर्वशी ने अपने पुत्र के सहयोग से चेन सहित उस महिला को पकड़ लिया। उसके साथ की अन्य तीन महिलाएं ऑटो से उतर कर भागने लगीं। तत्परता दिखाते हुए उर्वशी ने अन्य लोगों के सहयोग से उन तीनों महिलाओं को भी पकड़ लिया।
पकड़ी गई महिलाएं आजमगढ़ जिले की निवासी हैं। आरोपी महिलाओं ने पुलिस को अपना नाम पूजा निवासी करनपुर थाना सिधारी, सुमन निवासी करनपुर थाना सिधारी, सोनी भारती निवासी करनपुर सिधारी और संगीता निवासी भवरनाथ थाना कंधरापुर बताया। पुलिस ने चारो महिलाओं के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने जारी की दूसरी सूची जानें किसे कहां से लड़ा रही है चुनाव देखे सूची

यूपी में सात चरण में मतदान, जानें किस चरण में कौन सीट का होगा मतदान

भीषण हादसा: स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन को रौदा, घटनास्थल पर तीनो की मौत