दिनदहाड़े चली गोली: बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मारकर किया घायल, जांच में जुटी पुलिस


जौनपुर ।थाना सिकरारा क्षेत्र ग्राम अरूआवां में आज गुरुवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मार दी। हाथ में गोली लगने से घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
खबर मिली है कि सिकरारा थाना क्षेत्र के अरूआवां गांव निवासी भोला सरोज का पुत्र राकेश सरोज (30) आज गुरुवार को दिन में सगड़ी पर बांस लादकर घर जा रहा था। अरूआवां के पास पीछे से बाइक से पहुंचे दो अज्ञात बदमाशों में एक ने सरोज पर  गोली चला दी। दाहिने हाथ में गोली लगने से वह वहीं गिरकर तड़पने लगा।
वारदात को अंजाम देने के बाद  बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं गोली चलने की आवाज से गांव में सनसनी फैल गई। आसपास के लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचित कर युवक को इलाज के लिए सीएचसी मछलीशहर भेजवाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया।
घटना की सूचना पर मौके पर मय फोर्स पहुंचे थानाध्यक्ष ने घटना स्थल पर लोगों से जानकारी हासिल की। इस संबंध में उन्होंने बताया कि युवक के दहिने हाथ में गोली लगी है। वह अस्पताल में खतरे से बाहर बताया जा रहा है। बदमाशों की तलाश में पुलिस टीम जुटी है। घटना का कारण स्पष्ट नहीं है। लेकिन पुलिस का कथन है कि घायल आये दिन लोंगो से लड़ाई मार पीट करता था जिसका परिणाम यह घटना संभव है। पुलिस मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर का इंतजार कर रही है। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम