सपा की सरकार बनने पर सरकारी विभागो में 22 लाख युवाओ को मिलेगी नौकरियां - डिम्पल यादव

जौनपुर। समाजवादी पार्टी की स्टार प्रचारक एवं पूर्व सांसद डिम्पल यादव यहां मड़ियाहूं विधान सभा के प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करते हुए विवेकानंद इन्टर कालेज के मैदान में आयोजित जन सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के नीतियों की कड़ी आलोचना करते हुए प्रदेश सरकार पर हमलावर रही है साथ ही सपा की सरकार बनने पर तमाम जनहित के वादो के साथ युवाओ को सरकारी नौकरी देने का वादा किया है। 
अपने सम्बोधन के दौरान श्रीमती यादव ने कहा कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण आज उत्तर प्रदेश का किसान नौजवान सभी परेशान है मंहगाई से हर आदमी त्रस्त है। हर तरफ बेरोज़गारी का आलम छाया हुआ है। उन्होंने कहा जो लोग गर्मी निकलने की बात करते है उन्हे पता कर लेना चाहिए अब मौसम बदल गया है। पूर्व सांसद एवं बाहुबली नेता धनंजय सिंह का नाम लिए बगैर उनके उपर तंज कसते हुए कहा कि जौनपुर में क्रिकेट बहुत खेला जा रहा है जौनपुर की जनता इस बार ऐसे लोंगो की पूरी टीम को क्लीन बोल्ड करने जा रही है।
पूर्व सांसद डिम्पल ने कहा कि सपा की सरकार बनने पर पूरे पांच साल तक जनता को फ्री खाद्यान और उसके साथ तेल और घी दोनों फ्री दिया जायेगा। इसके अलांवा 300 युनिट बिजली फ्री दी जायेगी तथा बिजली का रेट भी कम किया जायेगा। साड़ के अत्याचार से जान गंवाने वालों को 5 लाख रुपए का मुआवजा दिया जायेगा। इसके अलांवा शहीद किसानो को 35 - 35 लाख रुपए का मुआवजा सपा सरकार देगी। साथ ही पुरानी पेंशन बहाल करेगी। सरकारी विभागो में 22 लाख नौकरियां देगी। सरकारी नौकरियों महिलाओ को आरक्षण दिया जायेगा। महिला सुरक्षा के लिए महिला पुलिस की भर्तियां होगी। 
उन्होंने जनता से यह भी वादा किया कि सरकार बनते ही प्रत्येक दशा में मंहगाई पर नियंत्रण किया जायेगा। डीजल पेट्रोल के दाम कम होंगे। साथ ही यह भी वादा किया कि सपा की सरकार बनने पर महिला अपराध को खत्म करने का पूरा प्रयास किया जायेगा। आज की स्थिति यह है कि महिला कहीं भी सुरक्षित नहीं है। वर्तमान सरकार के शासन काल में बेटियों को किसी स्तर से न्याय नहीं मिल रहा है इसके तमाम उदाहरण है। पूर्व सांसद डिम्पल यादव ने अखिलेश यादव को सीएम बनाने के लिए सपा को वोट देने की अपील किया। इस अवसर पर उनके साथ राज्य सभा सदस्य जया बच्चन भी थी जिन्होंने विकास के लिए सपा को उत्तर प्रदेश में सरकार बनवाने की अपील किया। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अब से राशन मिलना बंद, पूरे 4 महीने के लिए लगी राशन पर रोक, जानें क्या है कारण

पूर्वांचल के रास्ते यूपी में जानें कब प्रवेश कर सकता है मानसून, भीषण गर्मी से मिलेगी निजात

सीएम योगी के एक ट्वीट से लखनऊ का नाम बदलने की सुगबुगाहट, जानें क्या हो सकता है नया नाम