पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश गिरफ्तार, बदमाश के बांये पैर में लगी गोली



जौनपुर। थाना गौराबादशाहपुर व क्राइम ब्रान्च की संयुक्त टीम के मुठभेड में अंतर्जनपदीय, पच्चीस हजार के इनामी, शातिर अभियुक्त को किया  गिरफ्तार, कब्जे से तमंचा कारतूस, चोरी की बोलेरो, मोबाइल व नकदी बरामद किया और विधिक कार्यवाई कार्यवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया है। 
पुलिस द्वारा जारी की गयी कहांनी के मुताबिक 
आगामी चुनाव के दृष्टिगत चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। चेकिंग अभियान के दौरान दुधौरा की तरफ से नहर के रास्ते लिलहा पुल की तरफ आती हुई बोलेरो दिखाई दी नजदीक आने पर पुलिस बल द्वारा टार्च की रोशनी देते हुए बोलेरो को रोकने का इशारा किया गया। सामने पुलिस बल देख चालक व बोलेरो में बैठा एक व्यक्ति गाड़ी से उतरकर खेत में भागने लगा कि पुलिस टीम द्वारा सरेण्डर करने के लिये कहा गया तो पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर करने लगा। उक्त फायरिंग से थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर के बुलेट प्रूफ जैकेट में अगले हिस्से में सीने के करीब गोली लगी तथा हे0का0 विनोद यादव के बांये हाथ के कन्धे से एक गोली छूते हुए निकल गयी जिससे घायल हो गये। आत्मरक्षार्थ पुलिस टीम द्वारा किये गये फायर से अभियुक्त को बायें पैर  में गोली लगी जिससे बदमाश घायल होकर गिर पड़ा और पुलिस ने गिरफ्तार कर प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेण्टर वाराणसी के लिये रेफर कर दिया गया। जबकि एक दूसरा बदमाश अन्धेरे का फायदा उठाकर भाग गया। फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।
 गिरफ्तार अभियुक्त अबुल जैश उर्फ आमिर उर्फ करिया पुत्र कय्यूम निवासी बक्कशपुर थाना बरदह जनपद आजमगढ़ पच्चीस हजार रुपये का इनामी बदमाश है, यह अन्तर्जनपदीय अपराधी है। अभियुक्तो के विरुध्द थाना स्थानीय पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की गयी है। पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश का अपराधिक इतिहास जारी करते हुए बताया कि जौनपुर और आजमगढ़ के थानो में इसके उपर 17 अपराधिक मुकदमें दर्ज है। 


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर का बेटा बना यूनिवर्सिटी आफ टोक्यो जापान में प्रोफ़ेसर, लगा बधाईयों का तांता

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

यूपी में फिर 11 आईएएस अधिकारियों का तबादला, देखे सूची