भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री उषा मौर्या जमीन कब्जाने के मामले को लेकर फिर सुर्खियों में, क्या गरीब को मिल सकेगा न्याय ?



जौनपुर। भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री उषा मौर्या द्वारा सत्ता के दम पर जबरिया गरीब व्यक्ति की जमीन कब्जा करने का एक वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पीड़ित न्याय के लिए शासन प्रशासन और सत्ता के शीर्ष को शिकायत करने की बात करते हुए सीधे कह रहा है कि किसी भी स्तर से न्याय नहीं मिल सका है। 

पीड़ित राम आसरे निषाद निवासी ग्राम जमैथा थाना जफराबाद ने शोसल मीडिया पर वायरल अपने वीडियो में कहा है कि थाना लाइन बाजार स्थित पंचहटिया में बन रहे सीवर प्लांट के पीछ उसके पत्नी रीना निषाद के नाम की जमीन है। जमीन बेश कीमती है। जमीन के एक विस्वा क्षेत्रफल पर भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री उषा मौर्या एवं दीपक मौर्य तथा मनोज राय ने मिल कर जबरिया कब्जा करते हुए बाउण्ड्री वाल बना लिया है। 

राम आसरे का यह भी कहना है कि भाजपा नेत्री उषा मौर्या ने उसे धमकी दिया है कि हमारी सरकार दुबरा बनने पर घर से उठवा लूंगी और बची हुई जमीन को भी कब्जा कर लिया जायेगा तुम कुछ नहीं कर सकोगे। पीड़ित राम आसरे निषाद ने यह भी कहा कि भाजपा नेत्री द्वारा जमीन कब्जाने की शिकायत डीएम एसपी सहित प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री तक की किया लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हो सकी है। डरा सहमा पीड़ित कहता है बहुत करेगी हमको गोली मरवा देगी लेकिन हमारी जमीन हमें मिल तो जाये। 


राम आसरे निषाद के वायरल वीडियो ने एक बार फिर से भाजपा नेत्री को सुर्खियों में लाकर खड़ा कर दिया है। इसके पहले पैत्रिक एक जमीन को लेकर वारिस बनने और असली वारिस को बेदखल कर जमीन बेचने के मामले को लेकर कोर्ट के आदेश पर दर्ज अपराधिक मुकदमे को लेकर सुर्खियों में रही है। वह मामला चल ही रहा था कि दूसरा मामला जरिये वीडियो वायरल हो गया है। सवाल क्या शासन प्रशासन इस पूरे मामले को गम्भीरता पूर्वक लेकर गरीब पीड़ित के साथ न्याय कर सकेगा।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर में आज फिर तड़तड़ायी गोलियां एक की मौत दूसरा घायल पहुंचा अस्पताल,छानबीन मे जुटी पुलिस

बिजली कर्मियों हड़ताल को देख, वितरण व्यवस्था संचालन हेतु नोडल और सेक्टर अधिकारी नियुक्त

जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच