पॉलिथीन बैन जागरूकता कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए अध्यक्ष माया टंडन ने दिलाई यह शपथ

 

जौनपुर। नगर पालिका परिषद जौनपुर अध्यक्ष माया टंडन,अधिशासी अधिकारी संतोष मिश्रा ने  शहर की सामाजिक संस्थाओं एवं कर्मचारियों के साथ नगर के विभिन्न मार्गो पर पॉलिथीन सड़क से उठाकर स्वच्छता के लिए लोगों को जागरूक किया। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा के नेतृत्व में नगर पालिका प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम सिंगल यूज प्लास्टिक बृहद जागरूकता अभियान का शुभारंभ भी नगर पालिका अध्यक्ष माया टंडन ने किया।
इस अवसर पर माया टंडन ने अपने उद्बोधन में लोगों से अपील किया कि जौनपुर के लोग अगर पॉलिथीन इस्तेमाल करना बंद कर दे तो वातावरण प्रदूषित न हो, नालियों में जो पॉलिथीन फसती है उसकी वजह से नाली का पानी सड़क पर आता है जिससे आम जनमानस को समस्याओं का सामना करना पड़ता है। कर्मचारियों के सफाई करने के बाद भी पॉलिथीन की वजह से नाली कहीं-कहीं भरी दिखती है और बरसात में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। ऐसे में सभी दुकानदारों व घर की महिलाओं, पुरुषों से अपील है कि पॉलिथीन का प्रयोग बंद करके कागज और कपड़े के झोले का इस्तेमाल करें।
इस अवसर पर अधिशासी अधिकारी संतोष कुमार मिश्रा ने जनता से अपील की है कि नगर को साफ बनाए रखने में सहयोग करें। कूड़ा समय से कूड़ेदान में डालें। सफाई हो जाने के बाद कूड़े को सड़क पर न फेंके। कार्यक्रम का संचालन सलमान शेख ने किया। आभार डीपीएम अमित यादव ने किया।
इस अवसर पर अधिशासी अभियंता उमेश कुमार, एसबीएम खुशबू यादव, सफाई निरीक्षक हरिश्चंद्र यादव, जेई दीपक शाह, कृष्ण मोहन प्रजापति, ओएस अनिल यादव, समाजसेवी रजत, समाजसेवी अवधेश यादव, वैज्ञानिक कृष्ण कुमार आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची