डीएम मनीष कुमार वर्मा सहित अन्य अधिकारीगण भी बीएड प्रवेश परीक्षा का औचक निरीक्षण कर दिये यह निर्देश

जौनपुर । जनपद में संचालित बीएड प्रवेश परीक्षा का सघन निरीक्षण जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा करते हुए केन्द्र व्यवस्थापको को शख्त निर्देश दिया कि परीक्षा पूरी तरह से सुचिता पूर्ण ढंग से सम्पादित करायी जाये। अपने औचक निरीक्षण कार्यक्रम के तहत जिलाधिकारी श्री वर्मा ने प्रथम पाली की परीक्षा के दौरान जनक कुमारी इंटर कालेज, शिया डिग्री कालेज, नगरपालिका इंटर कालेज का सघन निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश कक्ष निरीक्षकों को दिए।
निरीक्षण के समय सभी परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा सुव्यवस्थित ढंग से संचालित हो रही थी और कहीं, किसी भी प्रकार की अनियमितता देखने को नहीं मिली। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने परीक्षा केंद्रों के व्यवस्थापकों निर्देशित करते हुए कहा कि सुनिश्चित करें कि परीक्षा  शासन की मंशा के अनुरूप पारदर्शी और सुचितापूर्ण तरीके से सम्पन्न हो,इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही न हों। इस दौरान जिलाधिकारी के द्वारा  सीसीटीवी की जांच भी की गयी  और समस्त कक्षा में चल रहे परीक्षा को देखते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
इसके अलांवा अपर जिलाधिकारी वि०राजस्व राम प्रकाश  द्वारा भी जनपद में संचालित हो रहे बीएड प्रवेश परीक्षा का  निरीक्षण किया गया और कक्ष निरीक्षकों को शासन की मंशानुरूप परीक्षा संपन्न कराने के दिशा निर्देश दिए गये ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

हर रात एक छात्रा को बंगले पर भेजो'SDM पर महिला हॉस्टल की अधीक्षीका ने लगाया 'गंदी डिमांड का आरोप; अधिकारी ने दी सफाई

यूपी कैबिनेट की बैठक में जौनपुर की इस नगर पालिका के विस्तार का प्रस्ताव स्वीकृत

जफराबाद विधायक का खतरे से बाहर डाॅ गणेश सेठ का सफल प्रयास, लगा पेस मेकर