तड़तड़ाई गोलियां अमित हुआ घायल पुलिस छानबीन में जुटी, घायल पहुंचा अस्पताल, बदमाश फरार


जौनपुर। जनपद के थाना लाइन बाजार क्षेत्र के कजगांव मार्ग पर स्थित पांडेपुर गांव में आज शुक्रवार की सुबह बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए अमित श्रीवास्तव नामक युवक को गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया। गोलियों की आवाज सुनकर पूरा इलाका दहल गया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हवा में असलहा लहराते बिना किसी भय के फरार हो गये।घटना की खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल भेजते हुए जांच पड़ताल में जुट गई।

मिली जानकारी के अनुसार पान्डेयपुर निवासी अमित श्रीवास्तव पुत्र स्व0 ललित मोहन श्रीवास्तव अपने आवास पर बैठा था उसी समय एक बाइक पर सवार तीन युवक पहुंचे जिसमे से एक बदमाश ने अमित को लक्ष्य करके फायरिंग शुरू कार दी। गोली अमित के पैर में लगी है। फायरिंग की आवाज सुनकर पूरे गांव में सनसनी फैल गई उधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने के बाद आरोपियों की तलास में जुट गई है। घायल अमित बैंक कर्मचारी बताये जा रहे है।


मिली खबर के अनुसार हमलावर और अमित श्रीवास्तव घायल के बीच पुरानी रंजिश का विवाद चल रहा था। हलांकि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। शहरी इलाके की इस बारदात को गम्भीरता से लेते हुए अधिकारी भी घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद दावा किया है कि हमलावर जल्द ही सलाखों के पीछे नजर आयेंगे। 

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने जारी की दूसरी सूची जानें किसे कहां से लड़ा रही है चुनाव देखे सूची

यूपी में सात चरण में मतदान, जानें किस चरण में कौन सीट का होगा मतदान

भीषण हादसा: स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन को रौदा, घटनास्थल पर तीनो की मौत