तड़तड़ाई गोलियां अमित हुआ घायल पुलिस छानबीन में जुटी, घायल पहुंचा अस्पताल, बदमाश फरार


जौनपुर। जनपद के थाना लाइन बाजार क्षेत्र के कजगांव मार्ग पर स्थित पांडेपुर गांव में आज शुक्रवार की सुबह बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए अमित श्रीवास्तव नामक युवक को गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया। गोलियों की आवाज सुनकर पूरा इलाका दहल गया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हवा में असलहा लहराते बिना किसी भय के फरार हो गये।घटना की खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल भेजते हुए जांच पड़ताल में जुट गई।

मिली जानकारी के अनुसार पान्डेयपुर निवासी अमित श्रीवास्तव पुत्र स्व0 ललित मोहन श्रीवास्तव अपने आवास पर बैठा था उसी समय एक बाइक पर सवार तीन युवक पहुंचे जिसमे से एक बदमाश ने अमित को लक्ष्य करके फायरिंग शुरू कार दी। गोली अमित के पैर में लगी है। फायरिंग की आवाज सुनकर पूरे गांव में सनसनी फैल गई उधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने के बाद आरोपियों की तलास में जुट गई है। घायल अमित बैंक कर्मचारी बताये जा रहे है।


मिली खबर के अनुसार हमलावर और अमित श्रीवास्तव घायल के बीच पुरानी रंजिश का विवाद चल रहा था। हलांकि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। शहरी इलाके की इस बारदात को गम्भीरता से लेते हुए अधिकारी भी घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद दावा किया है कि हमलावर जल्द ही सलाखों के पीछे नजर आयेंगे। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर में आज फिर तड़तड़ायी गोलियां एक की मौत दूसरा घायल पहुंचा अस्पताल,छानबीन मे जुटी पुलिस

बिजली कर्मियों हड़ताल को देख, वितरण व्यवस्था संचालन हेतु नोडल और सेक्टर अधिकारी नियुक्त

जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच