किसी भी संस्था की प्रगति उससे जुड़ने वाले व्यक्ति और उद्देश्य से होती है -सुशील कुमार उपाध्याय

 

जौनपुर। आचार्य कौटिल्य विचार प्रगतिशील मंच उत्तर प्रदेश की बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के पूर्व अध्यक्ष सुशील कुमार उपाध्याय ने कहा किसी भी संस्था की प्रगति उससे जुड़ने वाले व्यक्तियों और संस्था के उद्देश्यों से होती है। यह बैठक खेल एवं युवा कल्याण राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार के जनपदीय जनसम्पर्क कार्यालय पर आयोजित की गयी थी।
उन्होंने कहा कि आकौविप्रम के द्वारा समाज मे संगोष्ठियों और सदस्यों के सम्पर्क के माध्यम से धर्म ग्रंथो की सही जानकारी दी जाय। 
आचार्य कौटिल्य विचार, प्रगतिशील मंच की बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय हुआ कि  जनपद जौनपुर की प्रत्येक विधानसभा में अगस्त माह में कम से कम 1000 सदस्य बनाया जाय और प्रबुद्ध समाज के युवा वर्ग में भगवत_गीता के प्रति श्रद्धा और आकर्षण हो इसके लिए संस्था द्वारा संगोष्ठीयों का आयोजन किया जाय। उसी क्रम में आकौविप्रम द्वारा पहली संगोष्ठी अगस्त माह जनपद जौनपुर में आयोजित की जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने आजादी के अमृत महोत्सव में 15 अगस्त तक देश के प्रत्येक घर पर तिरंगा झंडा लगाने का आवाह्न किया है जिसमे संस्था के सभी सदस्य सहयोग करके प्रत्येक घर पर तिरंगा झंडा लगाएगे । कार्यक्रम की अध्यक्षता सुभाष शुक्ला और संचालन पंडित राजकृष्ण शर्मा ने किया। बैठक में साधु तिवारी,पंकज मिश्र, ब्रह्मेश शुक्ला, के के दूबे, यादवेन्द्र मिश्र, कन्हैया लाल सहित संस्था के सदस्य गण उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

हर रात एक छात्रा को बंगले पर भेजो'SDM पर महिला हॉस्टल की अधीक्षीका ने लगाया 'गंदी डिमांड का आरोप; अधिकारी ने दी सफाई

यूपी कैबिनेट की बैठक में जौनपुर की इस नगर पालिका के विस्तार का प्रस्ताव स्वीकृत

जफराबाद विधायक का खतरे से बाहर डाॅ गणेश सेठ का सफल प्रयास, लगा पेस मेकर