खेल दिवस पर 29 अगस्त को सिद्दीकपुर स्टेडियम में 14 वर्ष से कम उम्र के बच्चो को होगी हाॅकी प्रतियोगिता


जौनपुर। क्रीड़ा अधिकारी डॉ0 अतुल सिन्हा ने अवगत कराया है कि गत वर्षो की भांति इस वर्ष भी जिला खेल कार्यालय, जौनपुर के तत्वावधान में 29 अगस्त, 2022 को स्व0 मेजर ध्यानचन्द जी विश्व विख्यात हॉकी खिलाड़ी के जन्म दिवस को ’’खेल दिवस’’ के रूप में मनाया जायेगा।
 इस अवसर पर 14 वर्ष से कम आयु वर्ग के बालकों की जिला स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता का आयोजन प्रातः 9.30 बजे से इन्दिरा गांधी स्टेडियम सिद्दीकपुर के खेल मैदान पर किया जा रहा है। हॉकी प्रतियोगिता में कुल 08 टीमों को प्रविष्टि दी जायेगी। इच्छुक विद्यालय की टीमें अपनी प्रविष्टि जिला खेल कार्यालय, जौनपुर में उपस्थित होकर दिनांक 24 से 27 अगस्त, 2022 तक कार्यालय अवधि में दर्ज करा सकती हैं। विद्यालय की टीमें अपनी प्रविष्टि विद्यालय के प्रधानाचार्य या खेल अध्यापक के माध्यम से करायेंगी। एक टीम में 16 खिलाड़ी एवं 01 प्रशिक्षक अथवा टीम मैनेजर होंगे, प्रतियोगिता में प्रविष्टि निःशुल्क है। प्रतियोगिता समाप्ति उपरान्त विजेता-उपविजेता टीमों को पुरस्कृत किया जायेगा। अधिक जानकारी के लिए खेल दिवस प्रभारी श्री चंदन सिंह, उप क्रीड़ा अधिकारी जौनपुर से सम्पर्क कर सकते हैं।
उक्त के अतिरिक्त खेल दिवस पर 14 वर्ष से कम आयु वर्ग के बालक एवं बालिकाओं की एथलेटिक्स प्रतियोगिता ( 60मी0, 100मी0, 200मी0 एवं 400मी0 रेस) का आयोजन किया जाना है। उक्त प्रतियोगिता के आयोजन के लिए कुल 08 इवेन्ट बालक एवं बालिका वर्ग में आयोजित किये जायेंगे जिसमें प्रथम 03 स्थान प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों को खेल विभाग के मानक के अनुसार पुरस्कृत किया जायेगा।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड