शिवगंगा ट्रेन से एक करोड़ रुपए के आभूषणो की लूट, मचा हड़कंप पुलिस कर रही छानबीन

 

सर्राफा कारोबारी के एक करोड़ के जेवरात ट्रेन के अन्दर से हुई लूट की घटना से रेलवे बोर्ड में हड़कंप मचा हुआ है। घटना नई दिल्ली स्टेशन पर शिवगंगा एक्सप्रेस से बदमाश सोने और हीरे के आभूषणो से भरा बैग लेकर भागा गया है। स्वर्ण व्यवसायी हीरे और सोने के आभूषण से भरा बैग ट्रेन की सीट के नीचे रखकर दिलीप सिंह बंटी बाथरूम गए थे। वापस लौटे तो बैग गायब था। चांदनी चौक से आभूषण की खरीदारी कर दिलीप बनारस लौट रहे थे। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पुलिस जांच कर रही है।
वाराणसी के लक्सा निवासी दिलीप सिंह का गोविंदपुरा में अमरनाथ ज्वैलर्स के नाम से शोरूम है। पीड़ित दिलीप के अनुसार वह 19 अगस्त को दिल्ली में रहने वाली अपनी बहन के घर गए थे। शनिवार दोपहर चांदनी चौक के कूंचा महाजनी में दो सराफा कारोबारियों से करीब ढाई किलो हीरे और सोने के आभूषणों की खरीददारी की। इनकी कीमत करीब एक करोड़ रुपये है।
पुलिस ने सीसी कैमरों को खंगाला
शाम को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर शिवगंगा एक्सप्रेस में बनारस के लिए सवार हुए। ट्रेन में सीट के नीचे आभूषण से भरा बैग रखा। बैग गायब होने पर सह यात्रियों से पूछताछ की तो एक बुजुर्ग ने बताया कि एक युवक बैग लेकर ट्रेन से उतरा है। काफी खोजबीन के बाद भी युवक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली।
                      व्यपारी दिलीप सिंह 
इसके बाद नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पुलिस को चोरी की तहरीर दी। पुलिस ने स्टेशन सहित प्लेटफार्मों पर लगे सीसी कैमरों को भी खंगाला। पीड़ित दिलीप के अनुसार आभूषण अन्य व्यापारियों के थे।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया