कलेक्ट्रेट परिसर स्थित डीएम कार्यालय के पास युवक ने लगायी फांसी, हडकंप


जौनपुर। कलेक्ट्रेट परिसर स्थित जिलाधाकारी कार्यालय के पास एक युवक पेड़ के सहारे फांसी लगाकर एक युवक ने अपनी जीवन लीला को खत्म कर लिया है। घटना की खबर वायरल होते ही पुलिस छानबीन में जुटते हुए लाश को कब्जे में पोस्टमार्टम  हेतु भेजवा दिया है दुसरी ओर इस घटना को लेकर परिजन भी स्तब्ध है और घर में मातमी सन्नाटा पसर गया है। कचहरी परिसर में दिन के उजाले में डीएम कार्यालय के पीछे हुई इस वारदात से पूरे इलाके में हड़कम्प मच गया। 
मिली खबर के अनुसार लाइनबाजार थाना क्षेत्र के हुसेनाबाद भदेसर गांव निवासी कुलदीप प्रजापति पुत्र कमलेश प्रजापति आज दोपहर करीब 1 बजे डीएम कोर्ट के पीछे स्थित एक पेड़ के सहारे फांसी लागकर आत्महत्या कर लिया जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। हलांकि खबर सम्प्रेषण तक आत्म हत्या के कारण का पता नहीं लग सका है। लेकिन कुछ लोग दबी जुबान से गरीबी के चलते पारिवारिक कलह मान रहे है। हलांकि पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। 
यहां एक मुख्य बात यह भी है कि जिलाधिकारी कार्यालय पर सुरक्षा के नजरिये से होमगार्ड्स के जवानो की ड्यूटी रहती है। साथ ही दिन में कचहरी परिसर में अवकाश के दिन भी लोग रहते है सरकारी काम निपटाने के लिए छुट्टी में भी लोग मौजूद रहते है लेकिन किसी की नजर फांसी लगाने वाले युवक पर नहीं गयी और घटना हो गयी। घटना सुरक्षा के दृष्टिकोण से खासा महत्वपूर्ण सवाल माना जा रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड