आईए जानते है हसीना कैसे बनी पूजा और हिन्दू युवक से कर ली शादी,अब क्या कर रही है खेल

 
अयोध्या जनपद में शहर के समीप बसे शाहनवाजपुर हलकारा का पुरवा निवासी जगबीर कोरी को इस्लाम धर्म स्वीकार न करने पर सिर कलम कर देने की धमकियां मिल रही हैं। इसकी शिकायत उसने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व पुलिस महानिरीक्षक से की। कार्रवाई न होने पर उसने मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है। 
जगबीर ने बताया है कि उसकी शादी 12 साल पहले पूजा नामक लड़की के साथ हुई थी। अब उसके दो बच्चे हैं। उसकी पत्नी का अचानक झुकाव इस्लाम धर्म के प्रति बढ़ने लगा। उसने मजार जाना, नमाज पढ़ना शुरू कर दिया। जब उसने मना किया तो उससे झगड़ा करती है और जान से मरवाने की धमकी देती है। 
आरोप है कि 11 अगस्त को जब वह घर पहुंचा तो उसकी पत्नी नमाज पढ़ रही थी और बच्चों से भी जबरन नमाज पढ़ा रही थी। मना करने पर लड़ाई पर उतारू हो गई। 12 अगस्त को राजू निवासी शहनवा आशापुर थाना कोतवाली अयोध्या चार पांच अज्ञात व्यक्तियों के लोग को लेकर आए और बोले कि पूजा मुसलमान है। उसका नाम हसीना बानो है और अमानतुल्ला की बेटी है। 
विरोध करने पर सभी लोग हमलावर हो गए उसे जाति सूचक गाली दी। कहा कि अपनी जमीन व मकान बेचकर पैसे मेरी बेटी को देकर उसे हम लोगों के साथ भेज दो नहीं तो मेरे धर्म के लोग तुम्हारा सिर कलम कर देंगे। इसके बाद सभी लोगों ने कीमती सामान, बैंक कागजात छीन लिए। इसके बाद जब उसने घर में रखे बाक्स की तलाशी ली तो उसमें मिले कागजात में उसकी पत्नी का नाम पूजा नहीं हसीना बानो पुत्री अमानतुल्ला निवासी बुढ़नपुर जिला आजमगढ़ था। पुलिस अब पूरे कहांनी की जांच कर रही है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मौसम विभाग का एलर्ट इन 23 जिलो में हवाओ के साथ होगी बरसात

दुर्गा पूजा पंडाल में लगी आग छ: की मौत 50 से अधिक झुलसे सभी बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर

खाकी वर्दी में घूम रहा नकली फर्जी, जालसाज इंस्पेक्टर गिरफ्तार, लड़क‍ियों की श‍िकायत