डाॅ मनीष यादव की गोली लगने से मौत,जानें गोली लगने की क्या है कहांनी पुलिस की जांच जारी


लखनऊ स्थित ठाकुरगंज इलाके में स्थित नोवा अस्पताल के मालिक डाॅ मनीष यादव ने शनिवार देर रात खुद को गोली मार ली या किसी और ने बना है सस्पेंस। परिजन उन्हें लेकर ट्रॉमा पहुंचे। आज रविवार की दोपहर को उनकी मौत हो गई। घटना के कारणो की तहकीकात इलाके की पुलिस कर रही है।
प्रभारी निरीक्षक ठाकुरगंज के मुताबिक डॉ. मनीष यादव का बालागंज इलाके में अस्पताल है। घटना के पीछे वजह पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है।
मनीष यादव के भाई रिंकू यादव ने मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है। उन्होंने बताया कि रात को जब उनके पार्टनर का फोन आया तो घर पहुंचने पर देखा कि मनीष घायल अवस्था में बेड पर पड़े हुए हैं। हम उन्हें अस्पताल लेकर आए। इसके बाद पुलिसकर्मियों का फोन आया। रिंकू ने घटना के कारणों की जानकारी होने से इनकार कर दिया।
अब डाॅ मनीष यादव के मौत और गोली लगने की कहांनी पर पर्दा पड़ा हुआ है पुलिस इसकी छानबीन में जुटी है कि मनीष ने खुद गोली अपने को मारा है अथवा किसी और ने गोली मारी है जांच के बाद ही पिक्चर सामने आ सकेगी। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम