सरकार और जिले की पुलिस कानून व्यवस्था के मुद्दे पर फेल,जौनपुर का एसपी नकारा है - सांसद श्याम सिंह यादव


जौनपुर। जौनपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद श्याम सिंह यादव आज मीडिया से रूबरू होने पर प्रदेश से लेकर जनपद की कानून व्यवस्था को लेकर सरकार और जिला पुलिस प्रशासन के अधिकारियों को अपने निशाने पर रखते हुए कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है कानून व्यवस्था बद से बदतर हो गयी है।आज स्थित यह है कि पुलिस हत्या लूट जैसे जघन्य अपराधो को लेकर एफआईआर तक दर्ज नहीं कर रही है। जिससे अपराधियों के हौसले बुलंद है और अपराध लगातार बढ़ रहा है। 
प्रतिदिन बहू बेटियों की अस्मत तार तार हो रही है पुलिस अपराध कम दिखाने के चक्कर में मुकदमा दर्ज करने से परहेज करती है।
जनपद जौनपुर के कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए पुलिस अधीक्षक को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि जौनपुर का एसपी बहुत ही नकारा है। अपराधो पर नियंत्रण नहीं करवा पा रहा है।पुलिस अधीक्षक के अधीनस्थ कर्मचारीगण थानेदार सिपाही सभी बेलगाम हो कर थाने पर शिकायत लेकर जाने वालो से दुर्व्यवहार करते है एसपी की हिम्मत नहीं पड़ती की अधीनस्थो के खिलाफ कार्रवाई कर सके इसीलिए सभी के हौसले बुलंद है और जनता का अपमानित करने का कोई मौका नहीं छोड़ते है।
सांसद श्री यादव ने कहा जिस पुलिस अधीक्षक का अपने थानेदारो पर नियंत्रण न हो, जो अपराध न रोक सके,जनता से न मिलता हो सरकार से मांग है कि ऐसे अकर्मण्य अक्षम पुलिस अधीक्षक को तत्काल इस जनपद से रवाना कर देना चाहिए। 
सांसद ने यह भी कहा कि इस सरकार के शासन काल में अधिकारियों द्वारा विपक्ष के जन प्रतिनिधियों की घोर उपेक्षायें की जाती है। एसपी तो बात करना मुनासिब नहीं समझ रहा है।सांसद ने कहा एसपी के कृत्य की शिकायत उच्चाधिकारियों से करने पर उनके उत्तर संकेत करते है कि सरकारी तंत्र पूरी तरह से बेलगाम होकर अपनी मनमानी कर रहा है। सांसद ने चेतावनी दी है कि जौनपुर के कई अधिकारियों के खिलाफ प्रिबिलेज मोसन के तहत पत्राचार करने की जरूरत है। सांसद ने कुछ घटनाओ का जिक्र करते हुए कहा कि घटनायें पुलिस के कार्यप्रणाली की पोल खोलती है लेकिन सरकार में बैठे लोग बेखबर है इससे लगता है कि सरकारी तंत्र द्वारा आम जनमानस की उपेक्षा आदि सब कुछ सरकार के इशारे पर हो रहा है। 

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने जारी की दूसरी सूची जानें किसे कहां से लड़ा रही है चुनाव देखे सूची

यूपी में सात चरण में मतदान, जानें किस चरण में कौन सीट का होगा मतदान

भीषण हादसा: स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन को रौदा, घटनास्थल पर तीनो की मौत