मुम्बई में छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी प्रयागराज से गिरफ्तार, मुम्बई पुलिस ले गयी साथ


मुंबई में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने के बाद फरार टैक्सी चालक नंदन सूर्यभान सिंह प्रयागराज में नवाबगंज के मुनव्वर अली का पुरवा गांव में छिपा हुआ था। बुधवार को स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) के साथ मुंबई पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए अभियुक्त को दबोच लिया। वह मुंबई के पूर्व ठाणे थाना क्षेत्र स्थित बीएमसी स्कूल भायंदर का रहने वाला है।
बताया जाता है कि मुंबई के ठाणे इलाके में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी एक स्कूल में 10वीं की छात्रा है। करीब दो माह पहले टैक्सी चालक नंदन सूर्यभान ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। परिवार वालों ने मुकदमा दर्ज कराया तो अभियुक्त वहां से भाग निकला। छानबीन में मुंबई पुलिस को सूर्यभान के बारे में पता चला तो एसटीएफ प्रयागराज से मदद मांगी गई। बुधवार को मुंबई पुलिस के एपीआइ गणेश ए केनन अपनी टीम के साथ प्रयागराज आए और फिर एसटीएफ के एसआइ रणेंद्र कुमार समेत अन्य के साथ नवाबगंज में छापेमारी की।


इसके बाद अपने परिचित के घर पर छिपे नंदन सूर्यभान को दबोच लिया। एसटीएफ सीओ नवेंदु कुमार का कहना है आरोपित पिछले दो माह से यहां छिपा हुआ था। मुंबई पुलिस रिमांड बनवाकर उसे अपने साथ ले गई है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए बदमाशो का शव उनके पिता ने लेने से किया इनकार जानें कारण

गुरूजी को अपनी छात्रा से लगा प्रेम रोग तो अब पहुंच गए सलाखों के पीछे,थाने में हुआ एफआइआर दर्ज

पुलिस मुठभेड़ में दो सगे भाई बदमाश मारे गये एक फरार जिसकी तलाश जारी है