चलती कार में लगी आग जन क्षति नहीं लेकिन कार हुई राख


जौनपुर। जनपद जौनपुर से प्रयागराज जा रही एक कार में अचानक आग लग जाने से वह धू धू कर जलने लगी। किसी तरह चालक ने कार को रोका और उसमे सवार सभी लोग अपनी जान बचा कर निकल कर भागे। जब तक लोग कार में लगी आग पर काबू पाते जलकर खाक हो गई। घंटो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।
खबर हैं कि रोहित सिंह पुत्र रविंद्र सिंह  निवासी परियावां थाना लाइन बाजार एक इंडिका कार UP 62/U 9607 में सवार होकर नेशनल हाईवे 31 से जौनपुर से प्रयागराज जा रहे थे कि कार जैसे ही पवारा थाना क्षेत्र के कुंवरपुर टोल प्लाजा के पास 20 मीटर आगे पहुंची कार में शार्ट सर्किट से अचानक आग लग गई और धू धू कर जलने लगी। चालक यह सब देखते ही तुरंत कार को रोक दिया और उसमें सवार सभी लोग उतर कर बाहर भाग कर अपनी जान बचाई। इसकी सूचना लोगो ने पवारा पुलिस को दिया । मौके पर मय पुलिस फोर्स पहुंचे पवारा एसओ राजनारायण चौरसिया फायर ब्रिगेड और स्थानीय लोगों की मदद से घंटो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस संबंध मे प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो कार ऐसे जल रही हो मानो आग का गोला बन गई हो। इस दौरान काफी भीड़ भी मौके पर एकत्रित हो गई थी। आग की लौ इतनी तेज और ऊपर उठ रही थी कि अधिकतर लोग दूर खड़े होकर तमाशबीन बने नजर आए।

Comments

Popular posts from this blog

भीषण दुर्घटना एक परिवार के आठ सदस्यो की दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई, इलाके में कोहराम

जौनपुरिया दूल्हा स्टेज पर पिया गांजा तो दुल्हन ने किया शादी से इन्कार,पुलिसिया हस्तक्षेप के बाद बगैर दुल्हन के लौटे बाराती

एक लाख रुपए घूस लेते हुए लेखपाल चढ़ा एन्टी करप्शन टीम के हाथ पहुंच गया सलाखों के पीछे जेल