सरे बाजार दबंगों ने मिलकर छात्र को राड से हमला कर किया घायल, पुलिस छानबीन में जुटी

 
जौनपुर। थाना सिकरारा क्षेत्र स्थित गोनापार बाजार में सायंकाल दबंगो ने एक छात्र को बुलाकर कर उसकी पिटाई कर लहूलुहान कर दिये। हलांकि इस घटना में गोली चलने की खबर तेजी से वायरल हुई है लेकिन पुलिस किसी भी गोलीबारी से इनकार कर रही है।घटना के पश्चात मौके पर गयी पुलिस घायल छात्र को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजते हुए तहरीर के आधार पर विधिक कार्यवाई करते हुए हमलावरो की गिरफ्तारी में जुटने का दावा कर रही है।
मिली खबर के अनुसार बरईपार निवासी संजय गुप्ता के पुत्र रिशी गुप्ता जो 11वीं कक्षा का छात्र है को मोबाइल से फोन कर गोनापार बाजार में बुलाया गया। वहां पर छात्र और बुलाने वाले दबंगो के बीच कहा सुनी हुई फिर दबंगो ने लोहे की राड से छात्र पर हमला कर दिया।घटना की सूचना पर थाना सिकरारा पुलिस मौके पर पहुंच कर घायल को अस्पताल भेजवाया है।
इस संदर्भ में उप पुलिस अधीक्षक सदर एसपी उपाध्याय ने अपने बयान में बताया कि छात्र की पिटाई तो हुई है लेकिन कोई गोली नहीं चली है।मुकदमा दर्ज कर पुलिस हमलावरो को गिरफ्तार करने में जुट गयी है। इस घटना से गोनापार बाजार में आम जन के अन्दर दहशत बताया जा रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची