नदी में डूबने से एक युवक की मौत,एक की हालत गम्भीर उपचार जारी


जौनपर। जनपद के थाना केराकत कोतवाली क्षेत्र स्थित भड़ेहरी गांव में गोमती नदी में स्नान करने गये एक युवक की पानी में डूबने से मौत हो गयी तथा दूसरे की हालत गंभीर है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। मिली खबर के अनुसार पराऊगंज बाजार तथा सरैया गांव के चार युवक गोमती नदी में नहाने गये थे जिसमें से एक कि नदी में डूबने से मौत हो गयी है।
वायरल खबर के मुताबिक राजीव मौर्य उर्फ राजा पुत्र सुरेन्द्र मौर्य निवासी सरैया थाना जलालपुर की नदी में डूबने से मौत हो गयी।
राजा अपने तीन दोस्त सौरभ गुप्ता, नीरज गुप्ता, मोनू गुप्ता के साथ रंग खेलने के बाद घर से चार किलोमीटर दूर भड़ेहरी गांव स्थित गोमती नदी में स्नान करने गया था जहां चारों दोस्त नदी में डुबकी लगा रहे थे। 
उसी समय अचानक नीरज का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी मे चला गया। डूबने लगा जिसे बचाने के लिए राजीव मौर्य उर्फ राजा उसके पास बीच नदी में पहुंच गया लेकिन खुद डूब गया। साथ वालों को घाट के आस - पास के मछुआरों ने बचा लिया लेकिन राजा का पता नहीं चला। घंटों मशक्कत के बाद मछुआरे डूबने के स्थान से कुछ दूरी पर राजा का शव निकालने में सफल रहे।
तीनों को ग्रामीणों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रेहटी जलालपुर भेजवाया जहाँ नीरज की हालात गम्भीर देख इलाज चल रहा है तथा सौरभ गुप्ता और मोनू गुप्ता को इलाज के बाद छोड़ दिया गया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को भी दिया। थानागद्दी पुलिस चौकी प्रभारी युगल किशोर राय मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिये। मृतक राजा सुरेंद्र मौर्य का इकलौता पुत्र था। सुरेंद्र पान की दुकान चलाते हैं और राजा चार महीने पहले फल की दुकान खोल रखा था। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। वहीं क्षेत्र में शोक का माहौल है।

Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय