मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण कर डीएम का शख्त आदेश एसडीएम करें कार्य की मानीटरिंग प्रगति न दिखने पर होगी कार्रवाई



जौनपुर। जिलाधिकारी अनुज कुमार झा और मुख्य विकास अधिकारी साईं तेजा सीलम के द्वारा उमानाथ सिंह स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय का औचक निरीक्षण कर निर्माण कार्यों की प्रगति की जानकारी प्राप्त की।जिलाधिकारी ने निर्माण कार्यदाई संस्था राजकीय निर्माण निगम के ए.आर.के. सिंह को निर्देशित किया कि मजदूरों की संख्या 200 से अधिक बढ़ाते हुए रात और दिन दोनों शिफ्ट में कार्य कराएं। उन्होंने मुख्य विकास अधिकारी से कहा कि डिप्टी कलेक्टर की ड्यूटी लगाई जाए जो प्रतिदिन मजदूरों की संख्या एवं उपस्थिति की जानकारी ले। उन्होंने कहा कि प्रत्येक सप्ताह निरीक्षण किया जाएगा और प्रगति न दिखने पर कठोर कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।
जिलाधिकारी के द्वारा शैक्षणिक भवन, अस्पताल भवन, प्रशासनिक भवन का विस्तृत निरीक्षण किया गया। शैक्षणिक भवन के निरीक्षण के दौरान निर्देश दिया कि लेक्चर हॉल को साउंडप्रूफ किया जाए। तृतीय वर्ष के छात्रों के लिए 125 सीट का लेक्चरर हाल बनाए जाना है जिसमें कार्यदाई संस्था को निर्देशित किया कि 5 महीने में किसी भी दशा में लेक्चर हॉल का कार्य पूर्ण करें। उन्होंने शैक्षणिक भवन के निकट स्थित शौचालय को जल्द से जल्द पूर्ण करने के लिए निर्देश दिए।
अस्पताल भवन के निरीक्षण के दौरान निर्देशित किया कि ओ.टी. रूम के फिनिशिंग का कार्य करते हुए जल्द से जल्द हेंडओवर करें और एल्युमिनियम के कार्य के लिए एक अतिरिक्त ठेकेदार लगाए जाने के निर्देश जिलाधिकारी के द्वारा दिए गए। उन्होंने कहा कि जितने भी कार्य ओपीडी में होने हैं 30 अप्रैल तक पूर्ण कर ले।
 इस अवसर पर जिला सूचना अधिकारी मनोकामना राय, प्राचार्य शिव कुमार, डॉ0 जाफरी सहित अन्य संबंधित अधिकारीगण व अन्य उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची