लड़की के बयान से स्तब्ध है पुलिस और परिजन मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद स्थित होगी स्पष्ट, जानें क्या है कहांनी


जौनपुर। जनपद के थाना बदलापुर क्षेत्र स्थित एक गांव की किशोरी के अपहरण की कहांनी पर घटना के दूसरे दिन खुद लड़की द्वारा थाने पर पहुंचकर दिये गए बयान सभी के होश उड़ा दिए। हलांकि सच के खुलासे के लिए किशोरी का मेडिकल करा रही है। रिपोर्ट आने के बाद ही स्थित साफ हो सकेगी। पुलिस को दिये बयान में लड़की ने बताया कि उस परिजनों की बात इतनी नागवार लगी कि वह नाराज होकर घर से निकल गई। गांव से कुछ ही दूरी पर स्थित गेहूं के खेत में रातभर बैठी रही। इधर, उसकी मां ने रात में थाने पहुंचकर अपहरण का मुकदमा करा दिया। सुबह होने पर किशोरी घर न जाकर सीधे थाने पहुंच गई। उसने जो सच्चाई बताई तो  पुलिस और परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।
उसने कहा कि न तो मेरा अपहरण हुआ और न ही किसी ने मुझे भगाया है। परिजनों की बात से नाराज होकर मैं घर से चली गई थी। रातभऱ गेहूं की खेत में बैठी रही। हालांकि पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। किशोरी के मेडिकल के लिए भेजा गया है। हाईस्कूल में पढ़ने वाली किशोरी मंगलवार सुबह घर से गायब हो गई थी।
उसकी मां ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि उसकी पुत्री का अपहरण कर कोई घर से भगा ले गया। अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी थी।
बुधवार सुबह किशोरी खुद थाने पर पहुंच गई। उसने पुलिस को बताया कि न तो मेरा अपहरण हुआ है और न ही मैं भागकर कहीं गई थी। उसने बताया कि परिजनों के प्रताड़ना से पीड़ित होकर मैं घर से निकली थी। रात भर गेंहू के खेत में छिप कर बैठी रही।
प्रभारी निरीक्षक विनीत राय ने बताया कि किशोरी के अपहरण का केस उसकी मां की तहरीर पर दर्ज किया गया था। छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए महिला सिपाही के साथ जिला महिला अस्पताल भेजा गया है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची