सात मई को जौनपुर के नौ परीक्षा केन्द्रो पर होगी नीट की परीक्षा



जौनपुर। रविवार 07 मई को नेशनल टेस्टिंग एजेन्सी द्वारा आयोजित नीट  की परीक्षा होगी जिसके लिए जनपद जौनपुर में 9 परीक्षा केन्द्र बनाये गये है, सभी परीक्षा केन्द्रो पर 5560  परीक्षार्थी भाग लेंगे। परीक्षार्थियों को सूचित किया जाता है कि परीक्षार्थी परीक्षा केन्द्र पर 11ः00 बजे तक पहुँच जायें, जिससे उनका बायोमैट्रिक प्रमाणन समय से पूर्ण हो सके। परीक्षार्थियों को अपने प्रवेश पत्र के साथ 2 पासपोर्ट साइज फोटो एवं एक आईडी,(आधार ओरिजनल) पानी की बोतल(पारदर्शी), लाना अनिवार्य है। अन्य किसी भी प्रकार का उपकरण जैसे - मोबाइल, वाच, एटीएम, ब्लूटूथ, पर्स, बैग इत्यादि लेकर आना पूर्णतः वर्जित है। परीक्षा केन्द्र पर परीक्षार्थियों को पेन उपलब्ध कराया जायेगा। 
 किसी भी परिस्थिति में दोपहर 1ः30 बजें के बाद परीक्षा केन्द्र के अन्दर प्रवेश नहीं दिया जायेगा। उपरोक्त आशय की सूचना जिला समन्यवक डा0 रूचि शर्मा ने दी एवं यह भी कहा कि परीक्षा को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए सभी परीक्षा केन्द्रो पर पर्यवेक्षक, केन्द्र अधीक्षक, जिला प्रशासन की व्यवस्था की गयी है।

Comments

Popular posts from this blog

भीषण दुर्घटना एक परिवार के आठ सदस्यो की दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई, इलाके में कोहराम

जौनपुरिया दूल्हा स्टेज पर पिया गांजा तो दुल्हन ने किया शादी से इन्कार,पुलिसिया हस्तक्षेप के बाद बगैर दुल्हन के लौटे बाराती

एक लाख रुपए घूस लेते हुए लेखपाल चढ़ा एन्टी करप्शन टीम के हाथ पहुंच गया सलाखों के पीछे जेल