कालीन कम्पनी में लगी आग लाखों की कालीन और कच्चा माल जलकर हुआ खाक


भदोही में औराई कोतवाली क्षेत्र के घोसिया के पास वाराणसी-प्रयागराज हाईवे पर सर्विसलेन के किनारे स्थित एक कालीन कंपनी में शनिवार को भीषण आग लग गई। आग की सूचना पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग के कारण कालीन कारोबारी का लाखों का नुकसान हो गया। आग किन कारणों से लगी। यह अब तक पता नहीं चल सका है।
जानकारी के मुताबिक औराई कोतवाली क्षेत्र के घोसिया में हाइवे पर सर्विसलेन के किनारे रहीम की कालीन कंपनी चलाते हैं। शनिवार को कंपनी में अचानक आग लग गई। कंपनी में काम कर रहे मजदूर और अन्य लोग जब तक कुछ समझ पाते। तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया। आनन-फानन में इसकी सूचना पर फायर सर्विस व पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग तीसरे मंजिल पर लगी होने से दमकदकर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। दमकर्मी अगल-बगल के मकान पर चढ़कर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लगभग एक से दो घंटे बाद किसी तरह आग को बुझाया जा सका, लेकिन तब तक कंपनी में रखे लाखों के कच्चे और तैयार माल जलकर राख हो गए। आग से हुए नुकसान से कालीन कारोबारी बदहवास पड़ा रहा। आग किन कारणों से लगी है। अभी तक इसका पता नहीं चल सका है।

Comments

Popular posts from this blog

भीषण दुर्घटना एक परिवार के आठ सदस्यो की दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई, इलाके में कोहराम

जौनपुरिया दूल्हा स्टेज पर पिया गांजा तो दुल्हन ने किया शादी से इन्कार,पुलिसिया हस्तक्षेप के बाद बगैर दुल्हन के लौटे बाराती

एक लाख रुपए घूस लेते हुए लेखपाल चढ़ा एन्टी करप्शन टीम के हाथ पहुंच गया सलाखों के पीछे जेल