डीएम एसपी ने राजेपुर त्रिमुहानी पहुंच कर रामेश्वर महादेव धाम की व्यवस्था को देखा और दिया निर्देश



जौनपुर। जिलाधिकारी अनुज कुमार झा एवं पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा ने संयुक्त रूप से गोमती नदी एवं सई नदी के संगम स्थल पर स्थित राजेपुर रामेश्वर महादेव धाम का निरीक्षण किया गया और तैयारियों का जायजा लिया गया। यहां पर श्रावण मास में अधिक श्रद्धालुओं के आने की सम्भावना रहती है जिसके लिए सभी व्यवस्थाओं को चुस्त-दुरुस्त रखने हेतु सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश दिया गया। 
 अधिकारी द्वय ने अपने मातहत को निर्देश दिया कि मन्दिर परिसर में तैनात कर्मचारी और अधिकारी आपस में सामंजस्य बनाकर अपने कर्तव्यों का ईमानदारी से निर्वहन करेंगे ताकि जलाभिषेक एवं दर्शन-पूजन के लिए आने वाले श्रद्धालुओं को कोई दिक्कत का सामना न करना पड़े। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि दर्शनार्थियों के आवागमन में कोई दिक्कत न होने पाये, इसके लिये आवश्यक जगहों पर बैरियर लगाने की व्यवस्था के साथ-साथ पार्किंग की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित की जाए।
जिलाधिकारी ने कहा कि दर्शनार्थियों को पेयजल, शौचालय एवं प्रकाश के साथ अन्य  मूलभूत व्यवस्था उपलब्ध कराना सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया तो पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्राधिकारी गौरव शर्मा को निर्देश दिया कि पुलिस प्रशासन द्वारा मंदिर कैंपस के अंदर एवं बाहर व्यापक निगरानी रखें जिससे आयोजन को शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराया जा सके। इस अवसर पर ग्राम प्रधान अनिल सरोज सहित अन्य ग्रामवासी उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त