कमरे में मिली डी फार्मा के छात्र की लाश, पुलिस हत्या आत्महत्या में उलझी, जांच जारी

जौनपुर। थाना बदलापुर क्षेत्र में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई कर रहे डी-फार्मा के छात्र का शव उसी के कमरे में मिलने से सनसनी फैल गई। मौत का कारण साफ नहीं है। छात्र के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना बीती रात की है। 
बक्शा थाना क्षेत्र के ग्राम कौली निवासी अंकित यादव (22) पुत्र राज कुमार कड़ेरेपुर गांव स्थित शारदा देवी फार्मेसी कॉलेज में डी-फार्मा प्रथम वर्ष का छात्र था। वह अपने ही गांव के साथी छात्र शशि प्रकाश सरोज के साथ भलुआहीं गांव में जयप्रकाश तिवारी के मकान में प्रथम तल पर किराए के कमरे में रहता था।
गुरुवार रात नौ बजे उसका साथी शशि प्रकाश जब कमरे पर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा खटखटाने के बाद भी अंदर से कोई हरकत नहीं हुई।  इसकी सूचना उसने मकान मालिक जयप्रकाश तिवारी को दी। मौके पर पहुंचे जयप्रकाश ने अनहोनी की आशंका में पुलिस को सूचित किया। सीओ अशोक कुमार सिंह, प्रभारी निरीक्षक अवनीश राय फील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुंचे।
दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर बेड पर अंकित का शव मिला। उसके गले में गमछा लगा था। परिजनों को सूचित कर पुलिश ने शव को कब्जे में लिया। ग्राम प्रधान कौली अभिषेक सिंह, पिता राज कुमार, भाई आशीष यादव सहित तमाम लोग कोतवाली परिसर पहुंचे। अंकित के पिता ने कहा कि मेरे बेटे की कमरे में पिटाई करने के बाद गमछे से गला कस कर हत्या की गई है। उसके पेट, पीठ, हाथ व चेहरे पर घाव के निशान थे।
वहीं प्रभारी निरीक्षक बदलापुर अवनीश राय ने कहा कि संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र का शव कमरे में मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद घटना के कारणों का पता चल सकेगा। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश