प्रेमी के लिए राहुल से रागिनी बने युवक का सच खोजने में पुलिस को क्यों आ रहा है पसीना जानें क्या है असली कहांनी

राहुल से कथित तौर पर लिंग परिवर्तन के बाद रागिनी बने युवक की कहानी अब पुलिस के लिए सरदर्द बनती जा रही है। इसमें तमाम झोल सामने आ रहे हैं। पुलिस ने दो स्तर पर मेडिकल कराया लेकिन लिंग परिवर्तन कराए जाने की हकीकत से पर्दा नहीं उठ सका। अब प्रयागराज में तीसरे चरण के मेडिकल परीक्षण के बाद तस्वीर साफ होने की उम्मीद है।
कौशाम्बी कोतवाली इलाके के एक गांव में रहने वाले राहुल का कहना था कि उसे बचपन से नाच गाना का शौक था। वह नौटंकी में नाचने का काम करता था। राहुल के मुताबिक वर्ष 2016 में हिसामबाद निवासी सतीश ने उसे प्रेमजाल में फंसाया। उसने शादी करने का वादा करके धोखे से लिंग परिवर्तन करा दिया। मंदिर में दोनों ने शादी की। इसके बाद राहुल ने उसके साथ कुकर्म किया। अब राहुल के पिता अर्जुन व चाचा कल्लू ने उसके जीवन भर की कमाई छह लाख रुपया हड़प कर लिया।
प्रेमी सतीश उसे अपनाने से इन्कार कर रहा है। शिकायत पर पुलिस ने तीन जुलाई को आरोपितों के खिलाफ कुकर्म, गबन, मारपीट व एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। मामले की विवेचना सीओ सिटी अभिषेक सिंह कर रहें हैं। राहुल से रागिनी बने युवक के प्रारंभिक मेडिकल में लिंग परिवर्तन की बात सामने नहीं आई। इंस्पेक्टर महेश चंद्र का कहना है बृहस्पतिवार को उसका स्त्री रोग विशेषज्ञ से मेडिकल कराया गया।
पुलिस विभाग के सूत्रों की मानें तो अब तक के मेडिकल में जो रिपोर्ट आई हैं उसमें राहुल के किन्नर होने की बात पता चली। दोनों रिपोर्ट के मिलान में अगर विरोधाभाष हुआ तो प्रयागराज में प्लास्टिक सर्जरी विभाग में परीक्षण कराया जाएगा। वहीं चर्चा रही कि कथित रागनी ने यह कहा कि वह सतीश को नहीं छोड़ सकती। चाहे वह शादी भी कर लें लेकिन उसका जीवन भर साथ निभाए।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त