बाहुबली रमाकांत यादव विधायक के पौत्र को एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

एक वह भी समय था जब पुलिस आजमगढ़ रमाकांत यादव एवं उनके परिवार के करीब जानें का साहस नहीं करती थी एक आज का समय है कि रमाकांत यादव को जेल की सलाखों के पीछे जाते ही पुलिस उनके पौत्र को गिरफ्तार कर जेल पहुंचा देती है। जी हां ठीक सुना आपने बाहुलबली विधायक रमाकांत यादव के पौत्र व 25 हजार के इनामी पूर्व ब्लाक प्रमुख पुत्र मृगांग यादव को एसटीएफ की टीम ने बिलारमऊ -कटार मोड़ से गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाई कर जेल पहुंचा दिया है।मृगांग की गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ टीम उसे लेकर फूलपुर कोतवाली चली आयी। जहां लम्बी पंचायत के बाद उसका संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया। 
पूर्व सांसद एवं बाहुबली विधायक रमाकांत यादव वर्तमान में जेल की सलाखों के पीछे है। वहीं यूपी एसटीएफ ने अब उनके पौत्र मृगांग यादव को भी गुरुवार की शाम मुखबिर की सूचना पर फूलपुर कोतवाली अंतर्गत बिलारमऊ-कटार मोड़ से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मृगांग को 25 हजार का इनामी बता रही है और उस पर आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज होने का दावा कर रही है। यूपी एसटीएफ के वाराणसी यूनिट टीम को सूचना मिली कि इनामियां अपराधी मृगांग फूलपुर कोतवाली के बिलारमऊ-कटार मोड़ पर मौजूद है।
इस सूचना पर यूपी एसटीएफ वाराणसी के निरीक्षक अतुल कुमार सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और मृगांग उर्फ टाइगर को अपनी कस्टडी में ले लिया। उसके पास से एसटीएफ टीम ने दो मोबाइल, लगभग 54 हजार रुपये, एक कार व एक राइफल का लाइसेंस भी बरामद किया। गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ टीम उसे लेकर फूलपुर कोतवाली पहुंच गई। बाहुबली विधायक के पौत्र के गिरफ्तारी की जानकारी होते ही फूलपुर कोतवाली पर समर्थकों की भीड़ भी जुट गई। पंचायत के बाद यूपी एसटीएफ व फूलपुर कोतवाली पुलिस ने मृगांग का चालान कर दिया। 
यूपी एसटीएफ द्वारा गिरफ्तार मृगांग यादव फूलपुर की पूर्व ब्लाक प्रमुख अर्चना यादव का पुत्र है। उसके पास से अर्चना यादव के नाम का ही राइफल का लइसेंस भी बरामद हुआ है। एसटीएफ इंस्पेक्टर अतुल कुमार सिंह के अनुसार मृगांग काफी मनबढ़ व दबंग किस्म का शातिर अपराधी है। बीते फरवरी माह में उसने बबलू गौतम निवासी सूधपुर थाना दीदारगंज को रास्ते में रोक कर मारापीटा गया था। इस दौरान मृगांग ने बबलू के साथ मौजूद परिवार की महिलाओं के साथ भी मारपीट किया था। मृगांग पर कुल आधा दर्जन भर मुकदमें फूलपुर व दीदारगंज थानों में दर्ज है। 

Comments

Popular posts from this blog

भीषण दुर्घटना एक परिवार के आठ सदस्यो की दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई, इलाके में कोहराम

जौनपुरिया दूल्हा स्टेज पर पिया गांजा तो दुल्हन ने किया शादी से इन्कार,पुलिसिया हस्तक्षेप के बाद बगैर दुल्हन के लौटे बाराती

एक लाख रुपए घूस लेते हुए लेखपाल चढ़ा एन्टी करप्शन टीम के हाथ पहुंच गया सलाखों के पीछे जेल