सम्पत्ति के लिए बेटे ने अपने पिता की कर दिया हत्या, अब पहुंचा जेल



जनपद प्रयागराज स्थित थाना अतरसुइया
क्षेत्र के मीरापुर काली मंदिर के पास बेटे ने संपत्ति विवाद में पिता की जान ले ली। विवाद के दौरान पिता के सिर पर वजनी लकड़ी से प्रहार कर दिया। पिता के जमीन पर गिरने के बाद चाकू से गले पर हमला कर दिया। इससे उनकी मौके पर मौत हो गई। घटना से परिवार में चीख पुकार मच गई। पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया। घटना का कारण संपत्ति का विवाद बताया जा रहा है।
अतरसुइया के रहने वाले हंसराज सिंह (65) बिजली विभाग से सेवानिवृत्त हुए थे। उनके दो बेटे धीरेंद्र और देवेंद्र हैं। बड़े बेटे धीरेंद्र से उनका मकान के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। गुरुवार की देर रात को कहा - सुनी के बाद मारपीट होने लगी। इसी दौरान धीरेंद्र ने पिता के सिर पर लकड़ी के पाये से हमला कर दिया। पिता के जमीन पर गिरने के बाद उसने चाकू से गले पर वार कर दिया। इससे उनकी मौके पर ही जान चली गई।
घटना से परिवार में कोहराम मच गया। शोरगुल सुनकर पड़ोसी भी पहुंच गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। हंसराज को स्वरूपरानी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि आरोपी ने मां और छोटे भाई पर भी हमले का प्रयास किया, लेकिन दोनों ने घर में भागकर अपनी जान बचाई। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने बताया कि पिता उसको हिस्सा नहीं देना चाहते थे। कई बार कहने के बाद भी वह बंटवारे के लिए तैयार नहीं थे। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त