जौनपुर के बदलापुर में चली गोली तो नेवढ़िया में ईंट से सर कूच कर हत्या



जौनपुर। जनपद के थाना बदलापुर क्षेत्र स्थित मुरादपुर कोटिला गांव में मंगलवार की देर रात फिर गोलीबारी की हुई घटना ने फिर पूरे इलाके को दहशत के साये में धकेल दिया है। पुरानी रंजिश के कारण अध्यापक को गोली मारकर घायल कर दिया गया है। 
बता दे थाना बदलापुर क्षेत्र के ही उदपुर गेलहवा गांव निवासी अनीश कुमार सिंह 32 वर्ष पुत्र शेष नारायण सिंह के रात लगभग 11 बजे अपनी बाइक से घर जा रहे थे कि रास्ते में एक बाइक पर सवार तीन लोगों ने इनको लक्ष्य कर गोली मार दी। गोली उनके दाहिने हाथ के बाह पर लगी और घायल हो गए। घायल अवस्था में अनीश को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां इनका उपचार चल रहा है। घायल ने अपने बयान में बताया कि बीते दिनों भी गोली चलाने वाले लोगों ने उनके परिवार पर लोगों ने लाठी डंडे व लोहे की रात से हमला किया था जिससे कई लोग घायल हो गए थे। इस संबंध में पुलिस ने धारा 147, 323, 504,  506 भादवि के तहत मुकदणा दर्ज किया था। अभियुक्त सुलह करने का दबाव बना रहे थे इनकार करने पर रात में गोली मार दिए है।पुलिस ने घटना के बाबत नामजद रिपोर्ट दर्ज कर लिया और मामले की छानबीन कर रही है।
जनपद के थाना नेवढ़िया क्षेत्र स्थित ग्राम दीपापुर में मंगलवार की देर रात एक 80 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति का सर ईंट से कूंचकर हत्या कर दिया गया है।सुबह ग्रामीण जनो के जरिए खबर पाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुर कर दिया है। 
घटना के बाबत अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक देबू शर्मा नावल्द था संभवतः प्रापर्टी के लिए उसकी हत्या हुई है।वह अपने खेत में बने कमरे में रहता था केवल घर खाना खाने के लिए अपने भाई के पास जाता रहा है। रात में अर्ध रात के आसपास हत्या किए जाने की संभावना है। हलांकि पुलिस तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज करने के बाद सभी पहलुओ पर छानबीन शुरू कर दी है जल्द हत्यारे जेल की सलाखो के पीछे होगे। इस घटना से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने