शाइस्ता सहित इन छह इनामी आरोपियों की सम्पत्तियां कुर्क करने की तैयारी में जुटी पुलिस



उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रही 50 हजार रुपए की इनामी लेडी शाइस्ता परवीन समेत छह आरोपियों की संपत्ति जल्द कुर्क होगी। पुलिस को कोर्ट से इसकी अनुमति मिल चकी है। ढाई महीने पहले पुलिस ने इन सभी के घर पर कुर्की की कार्रवाई का नोटिस चस्पा किया था। हलांकि पुलिस कई माह से शाइस्ता को गिरफ्तार करने के लिए खाक झान रही है लेकिन उसके सभी नेटवर्क फेल हो चुके है आज तक उसको गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।
इसके बावजूद हाजिर नहीं होने पर धूमनगंज थाने में उनके खिलाफ 26 अगस्त को कोर्ट के आदेश की अवमानना के आरोप में भी केस दर्ज किया गया था। गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकांड में 50 हजार की इनामी शाइस्ता परवीन व पांच-पांच लाख के इनामी गुड्डू मुस्लिम, साबिर व अरमान के अलावा अशरफ की पत्नी जैनब उर्फ रूबी व अतीक की बहन आयशा नूरी फरार चल रही है।
आठ अगस्त को उनके घरों पर कुर्की की कार्रवाई संबंधी नोटिस चस्पा किया गया था। एसपीओ दिनेश कुमार द्विवेदी ने बताया कि फरार चल रहे सभी आरोपियों की संपत्ति कुर्क करने के संबंध में दी गई अर्जी को कोर्ट ने मंजूर कर लिया है। साथ ही अनुमति भी दे दी है। माना जा रहा है कि जल्द ही इस संबंध में कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, मामले में पुलिस अफसर आधिकारिक रूप से कुछ बोलने से बचते रहे।
कुर्की की अनुमति मिलने के बाद अब यह भी सवाल उठ रहे हैं कि शाइस्ता की कौन सी संपत्ति कुर्क की जाएगी। दरअसल,मकान पहले ही ढहाया जा चुका है। झूंसी में करोड़ों की संपत्ति भी पहले ही गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क की जा चुकी है। उमेश पाल हत्याकांड के वक्त शाइस्ता व उसके तीन बेटे कसारी मसारी में किराये के मकान में रहते थे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त