चोर एंबुलेंस के जरिए जानें कैसे चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे पुलिस ने ऐसे खोली पोल अपराधी गये जेल



प्रदेश की राजधानी में कानून और पुलिस के डर से बेख़ौफ अपराधी देर रात हूटर बजाते हुए तमंचा लेकर एंबुलेंस में घूमकर चोरी जैसी संगीन घटना को अंजाम देने जा रहे थे लेकिन पुलिस ने शक के आधार पर गिरोह के सरगना समेत पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। रास्ते में पुलिस की चेकिंग मिलने पर एक आरोपित मरीज बनकर एंबुलेंस में लेट गया था।
पुलिस की माने तो आरोपित लखनऊ में दुकानों के शटर और ताले को गैस कटर से काटकर वारदात करते थे। पुलिस ने दो तमंचा, चार कारतूस, भारी मात्रा में आटो मोबाइल, इलेक्ट्रानिक की दुकान से चोरी के सामान की बरामदगी की है।आरोपित महिगवां निवासी सुशील कुमार, आजादनगर निवासी सैफ अली, सीतापुर मोतीपुर निवासी सचिन, महमूदाबाद निवासी मनीष कुमार और मड़ियांव निवासी मो. साजिद है।
एडीसीपी उत्तरी अभिजित आर शंकर का बयान है कि मड़ियांव इंस्पेक्टर शिवानंद मिश्र क्राइम ब्रांच टीम के साथ सीतापुर रोड पर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान सूचना मिली कि मड़ियांव टैंपो स्टैंड के पास एक एंबुलेंस में बैठकर कुछ लोग चोरी की योजना बना रहे हैं। वहां से पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार कर एंबुलेंस भी जब्त कर लिया। आरोपित सुशील पेशे से इलेक्ट्रीशियन, साजिद एंबुलेंस चालक, सचिन व मनीष वेल्डिंग की दुकान में काम करते थे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त