पीडीए का नारा आत्मसात करते हुए 2024 में युवा समाजवादी की सरकार बनाने में लगाए पूरी ताकत- राकेश मौर्य


समाजवादी विचारधारा से ओत प्रोत है अशोक 2024 के मिशन को पूरा करने में लगेगे युवा - लालबहादुर यादव

जौनपुर।समाजवादी पार्टी यूथ विंग समाजवादी युवजन सभा के मनोनीत जिलाध्यक्ष अशोक यादव नायक के प्रथम जनपद आगमन पर अल्फस्टीनगंज स्थित ज़िला समाजवादी पार्टी कार्यालय पर जिलाध्यक्ष राकेश मौर्य के नेतृत्व में स्वागत किया गया।
लखनऊ से चलकर के जनपद आए युवजन सभा के नव मनोनीत जिला अध्यक्ष अशोक नायक का जनपद के बॉर्डर बदलापुर, सिंगरामऊ, धनियामऊ, नौपेड़वां, नईगंज और शहर स्थित जिला कार्यालय पर पहुंचे जहां पर स्वागत किया गया।काफिले में युवाओं का हुजूम गगन भेदी नारे लगाकर भव्य स्वागत कर रहा था।
स्वागत के दौरान अपने संबोधन में अशोक 
नायक ने कहा कि 60 प्रतिशत युवा इस देश के विकास के सूत्रधार है,ऐसे में युवाओं की बड़ी ज़िम्मेदारी है हमे समाजवादी विचारधारा और पार्टी की नीतियों,कार्यक्रमों और पार्टी द्वारा किए गए विकास कार्यों को जन जन तक पहुंचा कर देश में 2024 में समाजवादी सरकार बनाना है।
अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष राकेश मौर्य ने नवमनोनीत जिलाध्यक्ष युवजन सभा अशोक यादव नायक का स्वागत करते हुए कहा की युवा ही इस देश का भविष्य है और इस देश का भविष्य युवाओं के नेतृत्व में ही सुरक्षित है,ऐसे में 2024 की लड़ाई और उसकी सफलता युवा शक्ति पर ही निर्भर है।
पीडीए का नारा आत्मसात करते हुए राष्ट्रीय नेतृत्व की मंशानुरूप हमे मिलजुलकर 2024 की सफलता अर्जित करनी है। पूर्व जिलाध्यक्ष, पूर्व विधायक लालबहादुर यादव ने अशोक नायक का स्वागत करते हुए कहा कि शोषित,पीड़ित और वंचित समाज की लड़ाई बराबर लड़ते रहने का काम आप करते रहे है।कोरोनाकाल में भी आपके जनहित में किए गए काम युवाओं एवं पार्टीजनों को प्रेरणा देते रहेंगे।मुझे विश्वास है ये लड़ाई बड़ी ही मजबूती से आगे भी लड़ने का काम आपके नेतृत्व में युवा समाज करेगा।2024 के मिशन को जौनपुर में आपके सहयोग से सफल बनाने में हम सब कामयाब होंगे।
देश और संविधान,लोकतंत्र की रक्षा हेतु सामंतवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जायेगा।
स्वागत समारोह को प्रदेश सचिव राजेश विश्वकर्मा, राजन यादव, हिसामुद्दीन शाह, दीपचंद राम, मेवालाल गौतम, अनवारूल हक गुड्डू, लालमोहम्मद राईनी, जगदीश प्रसाद गप्पू मौर्य, राहुल त्रिपाठी, हवलदार चौधरी, कमालुद्दीन अंसारी, लकी त्रिपाठी, भानु मौर्य, विकास यादव आदि ने संबोधित किया।
इस अवसर पर अरशद कुरैशी, जयप्रकाश यादव प्रिंसू, अजय मौर्य, अफ़रोज़ हुसैनी, राजा नवाब, अज़ीज़ फरीदी, कमाल आज़मी, महाबली यादव, कपिलदेव यादव, अमजद अंसारी,अमन मौर्य सहित सैकड़ों युवा कार्यकर्ताओं का हुजूम उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त