बगैर आदेश के पैमाइश न करने पर लेखपाल के साथ मारपीट करने वाले इन युवको के खिलाफ एफआईआर


जौनपुर। जनपद बरसठी थाना क्षेत्र स्थित सरसरा गांव में लेखपाल से मारपीट का मामला प्रकाश में आया। सरकारी काम से पहुंचे लेखपाल से गाली-गलौज करने व सरकारी कागजात भी फाड़ा गया। दो दिन पहले बुधवार को हुई इस घटना में उच्चाधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने लेखपाल की तहरीर पर दो लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।
लेखपाल अजेय शर्मा बुधवार को सरसरा गांव में पहुंचे। तभी रामपुर थाना क्षेत्र के माधवपुर गांव निवासी हरिशंकर यादव, रविंद्र यादव पहुंच गए। वे दोनों लेखपाल अजेय पर अपनी जमीन की नापी कराने का दबाव बनाने लगे। लेखपाल के पास सरसरा व माधवपुर दोनों गांव प्रभार है। जब लेखपाल ने बिना किसी आदेश का नाप न करने के लिए कहा तो दोनों ने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद मारपीट करने लगे साथ ही सरकारी कागजात भी फाड़ दिया। लेखपाल अजेय शर्मा की तहरीर पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
इस बाबत थानाध्यक्ष संतोष कुमार पाठक ने बताया कि लेखपाल की तहरीर पर मारपीट, सरकारी काम में बाधा पहुंचाने, धमकाने, जान से मारने का मुकदमा दर्ज किया गया है।
मड़ियाहूं के तहसीलदार कृष्ण कुमार सिंह ने कहा कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। सरकारी काम में बाधा पहुंचाना व मारपीट करना गंभीर अपराध है। इसमें दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची