इलाज के लिए आयी गर्भवती महिला की चिकित्सक की लापरवाही से मौत,परिजनो ने किया हंगामा, कर्मचारी हुए फरार

जौनपुर। जनपद के थाना शाहगंज क्षेत्र स्थित आजमगढ़ रोड पर मीना नामक एक निजी अस्पताल में इलाज कराने आई गर्भवती महिला की इलाज के दौरान शुक्रवार की देर रात 26 वर्षीय महिला की मौत हो गई। मौत की खबर सुनकर अस्पताल में परिवार के लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी।
पुलिस के मुताबिक खेतासराय थाना क्षेत्र के जमदहा गांव निवासी इंदल यादव की पत्नी रेनू यादव (26) गर्भवती थी। इसका इलाज शाहगंज स्थित आजमगढ़ रोड पर मीना अस्पताल में एक माह से आजमगढ़ रोड पर डॉ. नीना तेवर की देख रेख में चल रहा था। पीड़िता के पति इंदल यादव का आरोप है कि महिला की तबीयत खराब होने की वजह से वह अपने पत्नी रेनू को अस्पताल लाया, जहां चिकित्सकों ने दवा देकर उसे पुन: घर भेज दिया। 
देर शाम गर्भवती महिला की अचानक तबीयत बिगड़ने पर परिवार के लोग उसे फिर से अस्पताल ले गए। वहां चिकित्सकों ने उसे इंजेक्शन लगाया। कुछ देर बाद अस्पताल में ही रेनू ने दम तोड़ दिया। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल में उपचार के दौरान गलत इंजेक्शन व दवा देने से ही रेनू की मौत हुई है।महिला की मौत की जानकारी होते ही अस्पताल के कर्मचारी समेत चिकित्सक दवा का कागजात लेकर मौके से फरार हो गए। परिवार के लोगों ने अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
शनिवार की सुबह पुलिस ने पीड़िता के पति इंदल की तहरीर पर अस्पताल के दो कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। इस संबंध में थानाध्यक्ष तारकेश्वर राय ने बताया कि अस्पताल में एक महिला की मौत की सूचना मिली है। मृतका के पति की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। जिस तरह से सीओ शाहगंज ने बयान जारी किया है उसके अनुसार संकेत मिलता है कि पुलिस इस घटना में चिकित्सक की लापरवाही प्रथम दृष्टया नहीं मान रही है।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची